जब मैडोना ने भरी महफिल में किया फैन को टॉपलेस

पॉप सिंगर मैडोना ने एक बार विवादों को हवा दे दी है। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में हुए एक शो के दौरान उन्‍होंने एक 17 साल की फैन को स्टेज पर बुलाया और बातचीत करने के दौरान सरेआम उसका टॉप हटा दिया। और तो और, उसने लड़की से कहा कि वह भी उनके साथ ऐसा कर सकती है। मैडोना ने कहा था, सॉरी सॉरी, सेक्शुअल हैरेसमेंट। तुम भी मेरे साथ ऐसा कर सकती हो। मैडोना के इस बर्ताव की दुनिया भर में आलोचना हो रही है। वहीं, लड़की का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है और यह उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल है। लड़की का नाम जोसफिन जॉजियो है, जो एक पार्ट टाइम मॉडल है।

मीडिया से बातचीत में इस लड़की ने कहा कि वह इस घटना से परेशान नहीं हैं। मॉडल ने कहा कि यह फैसला करने का हक सिर्फ मुझे है कि मेरा अपमान हुआ या नहीं। लोग इस बात का अंदाजा क्यों लगा रहे हैं? मैडोना पर कुछ ऑडियंस ने आरोप लगाया है कि घटना के वक्त वे नशे में थीं। हालांकि, मैडोना ने इस आरोप का खंडन किया है। उनका कहना है कि वे नशे में शो नहीं कर सकतीं। मैडोना पर कानूनी कार्रवाई करने की संभावना को इस मॉडल ने खारिज कर दिया है। मॉडल का कहना है कि उसने इन पलों को इन्ज्वॉय किया।

जोसफिन का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। इसलिए अपने आइडियल मैडोना के खिलाफ कोई कार्रवाई करने का तुक ही नहीं बनता। बता दें कि, जब अपनी उस फैन को मैडोना ने स्टेज पर बुलाया तो उन्होंने कहा तुम वैसी लड़की हो जिसके जिस्म पर कोई भी मर मिटे। इस तरह की हरकत को ऑस्ट्रेलियाई कानून कतई इजाजत नहीं देता है। पॉप स्टार मडोना की इस हरकत को बेहद गंदी निगाह से देखा जा रहा है। कई लोगों ने तो इसे खुलेआम सेक्सुअल हरासमेंट कहा है।

ग्लोबल पॉप आइकॉन मैडोना ने 2014 में ‘इंटरव्‍यू’ मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया है। इनमें से एक तस्वीर में तो वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। और तो और, 56 वर्षीय मैडोना ने यह भी कबूल किया है कि वह हर किस्म का नशा कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हर चीज ट्राय की है। एक बार जब मुझे नशा चढ़ गया तो मेरा वक्त ढेर सारा पानी पीने में बीतता था, ताकि ड्रग्स को मेरे शरीर से निकाल सकूं। मैडोना ने कहा कि लोग ईश्वर को नजदीक से महसूस करने के लिए ड्रग्स लेते हैं।

मैडोना के लिए इस तरह के बोल्ड फोटोशूट करवाना कोई नई बात नहीं है। वह कई बार ऐसी फोटोज खिंचवा चुकी हैं। ‘इंटरव्‍यू’ मैगजीन के लिए ही उन्‍होंने साल 2010 में भी बोल्‍ड फोटोशूट कराया था। उन्होंने 18 साल की उम्र में फोटोग्राफर हरमन कुलकेंस के लिए न्यूड तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। वह 2012 में एक कंसर्ट के दौरान स्‍टेज पर काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आई थीं। 1980 के दशक में बोल्‍ड वीडियो व फोटो शूट कराने के लिए मैडोना मशहूर थीं।

पॉप स्टार मैडोना की किशोर बेटी भी अपने मां के नक्शे कदम पर चल रही है। मैडोना की बेटी लॉड्र्स लियोन ने हाल ही में अपनी मां मैडोना की कोन ब्रा पहन फोटो खिंचवाई। मैडोना के एमडीएनए ट्यूर के दौरान बैकस्टेज मैडोना की प्रसिद्ध कोन ब्रा पहनी और बहुत ही सेक्सी अंदाज में पोज दिया। गौरतलब है कि मैडोना ने भी 1990 में एक प्रोग्राम की प्रस्तुति के दौरान यह कोन ब्रा बिलकुल इसी अंदाज में पहनी थी।

इसके बाद मैडोना की यह कोन ब्रा काफी प्रसिद्ध हो गई थी। इस ब्रा के कारण मैडोना काफी विवादों में आ गई थी। अब मैडोना की 15 वर्षीय बेटी लियोन ने भी ठीक उसी अंदाज में यह ब्रा पहनी है और फोटो को पोस्ट भी किया था। फोटो में मैडोना की बेटी ने जिस तरह से पोज दिया है उसमें वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही थी। पोज देते वक्त मैडोना की बेटी की बेटी ने अपनी जीभ बड़े ही सेक्सी अंदाज में बाहर निकाल रही थी।

मैडोना ने अपनी बेटी की अजीब सी फोटो शेयर की थी। इसमें उनकी बेटी लोला अपने अंडरआर्म वाले बाल दिखा रही थी। अपनी 19 साल की बेटी की यह फोटो शेयर करना मैडोना के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। इससे पहले 2014 में वह अपनी भी ऐसी ही फोटो शेयर कर चुकी थी। इस फोटो को मां के 5.9 मिलियन फॉलोअर्स के सामने जाते हुए बेटी लोला को भी कोई हिचकिचाहट नहीं हुई। 57 साल की मैडोना ने एक बार अपने बेटे रोको की भी उट-पटांग ही फोटो शेयर की थी। रोको अपनी मां से लड़ाई होने की वजह से फिलहाल अलग रह रहा है। इन दोनों के अलावा इस फेमस सिंगर के 2 बच्चे और हैं।

मैडोना के साथ उनके करियर की शुरुआत में बलात्कार हुआ था। वो भी चाकू की नोक पर। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद मैडोना ने 2013 में फैशन मैगजीन हार्पर के लिए लिखे गए एक लेख में लिखा कर किया था। नवंबर 2013 में प्रकाशित होने वाले इस लेख में मैडोना ने लिखा था कि न्यूयॉर्क शहर के बारे में मैं जैसा सोचती थी, वैसा नहीं था। शहर ने मेरा स्वागत बहुत बुरे ढंग से किया। करियर के पहले साल में ही न्यूयॉर्क में एक युवक ने पीठ पर चाकू लगाया और धमका कर एक बिल्डिंग की छत पर ले गया। वहां उसने मेरे साथ चाकू की नोक पर बलात्कार किया।

मैडोना ने लिखा कि न्यूयॉर्क में जहां वो रहती थीं, उस घर का ताला भी तोड़ा गया। यह सब 1977 में हुआ, जब गायिका बनने मैडोना न्यूयॉर्क आईं थी। जिस समय मैडोना के साथ तब हुआ जब उनकी उम्र मात्र 19 साल थी। उस समय वह गायिका के साथ-साथ डांसर भी बनना चाहती थीं। एक बार उनके पास घर का किराया देने के लिए पैसे नहीं थे, तब उन्हें एक आर्ट क्लास में न्यूड पोज देना पड़ा, जिसके बदले में जो पैसा मिला, उससे उन्होंने अपने घर का किराया चुकाया और कुछ अच्छे कपड़े खरीदे थे।

Comments (0)
Add Comment