Samsung के इस 5G स्मार्टफोन के दाम में दूसरी बार बड़ी गिरावट, सेल्फी कैमरा कर देगा डबल मजा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 FE: ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Upgrade Days Sale शुरू हो गई है। जो 20 मार्च तक चलने वाली है। यहां आपको कई 5G फोन खरीदने को मिल रहे हैं।

इस फोन की मार्केट में भी काफी ज्यादा डिमांड है, इसे आप यहां से कई ऑफर्स के साथ सस्ते दाम में खरीद सकते है। इसको अभी खरीदने पर आप हजारों रुपयों की बचत भी कर सकते है। अगर आप इस हैंडसेट को खरीदने का मूड बना रहे हैं तो इस डील पर गौर कर सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

Samsung Galaxy S23 FE Discount Offer & Price

सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके दो स्टोरेज वेरिएंट हैं जिसका पहला 8GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB मॉडल के साथ पेश किया था। इनकी कीमतें क्रमशः 59,999 रुपये और 69,999 रुपये है।

इसके दामों को कंपनी दूसरी बार 5000 रुपए तक कम कर रही हैं। जिसके बाद 128GB वाला वेरिएंट 49,999 में और 256GB वाला वेरिएंट 54,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है। वहीं फ्लैट डिस्काउंट के साथ इसे बैंक ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

अगर आप अगर आप इसे HDFC Bank Card से खरीदते हैं तो आपको 10 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस तरह से आप इस फ्लैगशिप फोन पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। जो Mint, Graphite, Purple, Indigo और Tangerine कलर में मिलते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के Specification or Features Detail

– इस मोबाइल में आपको 6.4-इंच की फुल-HD+ AMOLED की डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– इसके साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का डिसप्ले प्रोटेक्शन भी दिया गया है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 का प्रोसेसर साथ दिया गया है।
– इसके अलावा इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ दिए गए है, जिसका पहला 6GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट शामिल किया है।
– कैमरा फीचर का जिक्र करें तो यह आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में उपलब्ध मिलता है। वहीं सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट साइड में 12MP का कैमरा दिया गया है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 25W की फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की अच्छी खासी बैटरी साथ दी गई है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App