Bollywood News: शाहरुख खान और गौरी और चंकी पांडे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्दी देखे

Avatar photo

By

Sanjay

Bollywood News: हाल ही में चंकी पांडे ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

अभिनेता हाल ही में टाइम आउट विद अंकित में दिखाई दिए और मुंबई में शाहरुख के शुरुआती दिनों के बारे में बात की। अपनी बातचीत के दौरान चंकी पांडे ने खुलासा किया कि एक समय था जब शाहरुख खान अपनी पत्नी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के साथ किराए के घर में रहते थे। 

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

चंकी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब वह बॉम्बे आए तो उनके पहले दोस्तों में से एक मेरा छोटा भाई चिक्की था। वे अब भी अच्छे दोस्त हैं. तो उस समय वे (शाहरुख खान और गौरी खान) एक जगह किराए पर ले रहे थे और वे मेरे भाई से मिलने आते थे। सब लोग बैठ कर वीडियो कैसेट देखते थे. इसलिए वो और गौरी अक्सर मेरे घर आते थे.”

चंकी पांडे ने कहा कि उन्हें हमेशा विश्वास था कि शाहरुख खान “सुपरस्टार बनेंगे”। उन्होंने कहा, ‘शाहरुख के साथ मुझे पूरा यकीन था कि ये लड़का सुपरस्टार बनेगा. क्योंकि उसमें वह चीज़ थी, आप वह आग देख सकते थे… वह हमेशा उसमें थी। सुपरस्टार बनने से पहले वह प्रतिभा हमेशा उनके साथ थी। इसलिए वह जानता था कि वह कहाँ जा रहा है। मेरा मतलब हां है, बेशक मुझे बहुत गर्व है कि मैं उसे तब से जानता हूं। वह नहीं बदला है।”

इससे पहले चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने खुलासा किया था कि उन्होंने बचपन में शाहरुख खान के घर पर काफी वक्त बिताया है. नो फिल्टर नेहा के साथ एक साक्षात्कार में, अनन्या, जो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की सबसे अच्छी दोस्त हैं, ने खेलने के लिए सुपरस्टार के घर जाने के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि वह एक साधारण व्यक्ति हैं… हमें ऐसा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने हमें ऐसा महसूस नहीं कराया। मुझे नहीं लगता कि वह किसी को ऐसा महसूस कराते हैं। वह दूसरे व्यक्ति को ऐसा महसूस कराते हैं।” एक राजा की तरह महसूस करें।” यह एक अद्भुत विशेषता है।”

उन्होंने कहा, “शाहरुख सर बहुत अलग तरह के इंसान हैं। जैसे कि जब केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) ने अपना पहला आईपीएल जीता था और उन्होंने कहा था, ‘यह आप तीनों की वजह से है, आप मेरे लिए लकी चार्म हैं, आप हमेशा साथ रहेंगे।” वे हमेशा हमारे साथ विशेष व्यवहार करते थे, लेकिन जब हम छोटे थे तो शायद हमें इसका एहसास भी नहीं हुआ।

इस बीच, बीएफएफ सुहाना खान और अनन्या पांडे रविवार को एसआरके का कोलकाता नाइट राइडर्स मैच देखने के लिए ईडन गार्डन आए थे। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम का मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App