Amazon Sale 2024: गर्मियों की खटिया खड़ी करने आएं ये बेस्ट Air Coolers, बिजली बिल से देगा राहत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Portable Air Coolers : तपती गर्मियों का मौसम शुरू हो गया हैं, जहां आपको एक से एक अच्छे Air Coolers को बेचा जा रहा है। जो गर्म हवा को तुरंत ठंडी हवा में बदल देता हैं। इनकी सबसे बड़ी  खास बात ये हैं कि ये एयर कूलर नॉर्मल कूलर और एसी के मुकाबले बेहद कम बिजली की खपत करते हैं। साथ ही आप इन्हें एक कमरे से दूसरे कमरे में आसानी से शिफ्ट भी कर सकते हैं।

जिन्हें आप Amazon की शॉपिंग साइट से Summer Appliances Fest से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो बिना किसी देरी की जल्दी से इन बेस्ट एयर कूलर के बारे में जानते हैं।

Symphony Air Cooler

यह एक बेस्ट हाई परफार्मेंस वाला Air Cooler हैं, जो 16 स्क्वायर मीटर तक रूम के अच्छा है। इसमें आई- प्योर टेक्नोलॉजी के साथ मल्टी स्टेज फिल्टर लगे हुए मिलते है जो बदबू और एलर्जी पैदा करने वाले बैक्टीरिया को खत्म कर देता है।

साथ ही यह आपके गर्मी में कूल और रिफ्रेशिंग हवा देता हैं, जो 27 लीटर की कैपिसिटी में आता हैं। इसमें लॉन्ग लास्टिंग ड्यूरा पंप और हनीकॉम्ब पैड जैसे फीचर दिए है।

Bajaj Air Cooler

इस ब्रांड के सभी Air Cooler में ड्यूरा मरीन पंप मिलता है, जिसमें हाई क्वालिटी इंसुलेशन की जाती है। इस इंसुलेशन के कारण पंप में मॉइश्चर नहीं होता और वह ड्यूरेबल रहता है।

वहीं यह एयर कूलर 5 मीटर दूर तक हवा फेंकता है। साथ ही इसमें टर्बो फैन टेक्नोलॉजी दी गई है जो कमरे को फटाक से ठंडा कर देगी। इसमें व्हील्स लगे हुए मिलते हैं जिसे एक कमरे से दूसरे कमरे तक आसानी से इधर उधर किया जा सकता हैं।

Orient Electric Portable Air Cooler

यह 40 लीटर की कैपेसिटी वाला Portable Air Cooler है, जो ऐरोफैन टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इसका डेंस हनीकॉम्ब पैड 25 प्रतिशत तक ज्यादा कूलिंग देता है, जिससे आपका कमरा कुछ ही मिनट में ठंडा हो जाता है। यह आपके कमरे के चारों ओर हवा देता है।

HIFRESH Air Cooler For Home

यदि आप घर बैठे ठंडी हवाओं का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह Air Cooler एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जो 20 लीटर आइस चैंबर के साथ आती है जो गर्म हवाओं को चुटकियों में ठंडा कर देता है। इसके साथ ही इसमें 6 कूलिंग इफेक्ट की मदद से इसे एडजस्ट कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App