108MP कैमरा वाले इस नए 5G फोन की शुरू हुई सेल, ये ऑफर्स बचाएंगे आपके खूब पैसे

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone Under 25,000: अगर नया 5G Smartphone खरीदना चाहते हैं तो आपको हाल ही में लॉन्च हुआ Infinix Note 40 Pro Plus 5G फोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसकी सेल Flipkart पर कल यानी 25 अप्रैल से शुरू हो चुकी है।

इस इनफिनिक्स फोन में मिलने वाले आपको कुछ खास फीचर्स मिल रहे हैं। जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 100 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट जैसे फीचर्स में आता है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं इस मॉडल की कीमत कितनी हैं और इस फोन के साथ कौन से ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Infinix Note 40 Pro Plus 5G Specifications

चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस हैंडसेट में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 का प्रोसेसर साथ मिलता है।
डिस्प्ले: ये आपका 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.78 इंच की फुल-एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले में मिलता है। ये आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की डिस्प्ले के साथ आता है।
कैमरा सेटअप: कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके रियर में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ कैमरा साथ मिलता है।
वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।
बैटरी: पावर के लिए इस डिवाइस में 100 वॉट का फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4600 एमएएच की बैटरी साथ दी गई है। जो 20 वॉट का वायरलेस मैगचार्ज सपोर्ट साथ मिलता है।

Infinix Note 40 Pro Plus 5G Price in India

कीमत की बात करें तो इस इनफिनिक्स फोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज में करता है। जिसे खरीदने के लिए आपको 24,999 रुपये खर्च करने होंगे।

ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन का एक बैनर लगा हुआ हैं जिसपर लिखा है कि डे1 ऑफर। यानी इस ऑफर में आपको इस फोन के रिटेल बॉक्स में कंपनी की तरफ से Infinix MagPower दिया जाएगा।

इसके अलावा फोन को खरीदते समय HDFC या फिर SBI बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी साथ में मिलेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App