Bollywood News: हीरामंडी की स्क्रीनिंग में रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के संग पहुंचीं अनन्या पांडे, देखे फोटो

Avatar photo

By

Sanjay

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को औपचारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. लेकिन इन दोनों की हर जगह एक साथ मौजूदगी पूरी सच्चाई बयां कर देती है और दोनों की एक दूसरे के साथ अद्भुत ट्विनिंग इस राज को खोल देती है.

दोनों को अक्सर कई जगहों पर एक साथ देखा गया है. ये दोनों कई बार साथ में वेकेशन पर भी जा चुके हैं. अब दोनों को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में साथ देखा गया। ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंचे बॉलीवुड के तमाम सितारे. ऐसे में बॉलीवुड के सबसे क्यूट और पसंद किए जाने वाले रूमर्ड कपल अनन्या और आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे.

अनन्या-आदित्य की ट्विनिंग

अनन्या नीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं आदित्य भी अनन्या के रंग से मैचिंग ड्रेस पहने नजर आए. नीले कपड़ों में दोनों को ट्विनिंग करते देख फैंस उनके दीवाने हो गए। अनन्या ने माथे पर बिंदी और बालों में गजरा लगाया और अपनी क्यू स्माइल से सभी को मदहोश कर दिया. सलवार सूट में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या की ड्रेस से मैचिंग कलर की शर्ट पहनी हुई थी. कोट और पैंट के साथ नीली शर्ट में आदित्य भी डैशिंग लग रहे थे। अनन्या ने अपने ग्लैमर का ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनकी खूबसूरती को देखता रह गया। ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

प्रशंसक पागल हो गए

कुछ ही देर में दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आदित्य-अनन्या को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए. उनके लुक और स्टाइल को लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी”, दूसरे फैन ने लिखा, “ओएमजी, ये दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।” एक अन्य फैन ने लिखा, “बेस्ट जोड़ी”।

अनन्या-आदित्य का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे. यह फिल्म 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। आदित्य रॉय कपूर डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App