Maruti Celerio नहीं है पॉवरफुल पर इस कीमत में देती है सबसे ज्यादा माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: देश के हैचबैक सेगमेंट में मारुति की आपको कई कारें देखने को मिल जाएंगी। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। अगर बात मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) करें तो यह कार अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इसमें कंपनी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है।

Celerio की इंजन डिटेल्स

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक है। जिसमें 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.71bhp पावर और 3500 आरपीएम पर 89Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आता है। वहीं कंपनी इसमें 313 लीटर बूट स्पेस के साथ ही 26 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज देती है।

बाजार में Maruti Celerio की कीमत

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) मार्केट में 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन आप अगर चाहें तो इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से इस कार को आप बहुत ही मामूली कीमत पर खरीद सकते हैं।

Maruti Celerio पर बेस्ट डील

Cardekho वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) मिल रही है। यह ग्रे कलर की कार है और देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। इस 1,06,212 किलोमीटर चली कार के लिए यहाँ पर 3.27 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। आप इसे छतरपुर लोकेशन से खरीद सकते हैं।

2015 मॉडल एक अन्य मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को भी Cardekho वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसे 32,500 किलोमीटर तक चलाया गया है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को 3.29 लाख रुपये में यहाँ से लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App