Times Bull
News in Hindi
Browsing Category

मनोरंजन

वरुण करियर के सबसे मुश्किल दृश्य की शूटिंग करेंगे

अभिनेता वरुण धवन फिल्म 'कलंक' में अपने अब तक के करियर के सबसे मुश्किल दृश्यों में से एक की शूटिंग करेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, "वरुण धवन आज 'कलंक' और अपने करियर के सबसे कठिन दृश्यों में से एक की शूटिंग…

ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक विलियम गोल्डमैन नहीं रहे

'बुच कैसिडी एंड द सनडांस किड' और 'ऑल द प्रेसिडेंट्स मेन' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले ऑस्कर-विजेता पटकथा लेखक विलियम गोल्डमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे।

फिल्म की कहानी महत्वपूर्ण है, प्रचार नहीं : शूजीत सरकार

फिल्मकार शूजीत सरकार ने शुक्रवार को फिल्म की कहानी के महत्व को प्राथमिकता देते हुए कहा कि व्यापक प्रचार पर खर्च किए जाने वाले पैसों का इस्तेमाल किसी अन्य चीज के लिए किया जाना चाहिए। 

शेरिल के साथ काम करना चाहते हैं जोनस ब्लू

ब्लू ने समाचारपत्र 'द सन' को बताया, "मैं शेरिल के साथ काम करना पसंद चाहता हूं। उनमें असाधारण प्रतिभा है और फिलहाल वह संगीत में जो काम कर रही हैं, वह मुझे बेहद पसंद है।" 

सिनेमा में महिलाओं की नई छवि गढ़ी जा रही : रसिका

अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है कि पर्दे पर जिस तरह भारतीय महिलाओं की छवि बदल रही है, यह अच्छा संकेत है, लेकिन उनका मानना है कि यहां महिलाओं की पुरानी छवि तोड़ने के लिए नई छवि गढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

चीन में 30 नवंबर को रिलीज होगी ‘102 नॉट आउट’

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म '102 नॉट आउट' चीन में 30 नवंबर को रिलीज होगी, इसके साथ ही यह चीनी बाजारों में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया का आगाज होगा। 

बिग बी संग काम के बाद खुशी से मर सकती हूं : मौनी रॉय

'गोल्ड' के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रख चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं। आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुईं मौनी ने…

अभिनेता वरुण शर्मा ने आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर खरीदे

अभिनेता वरुण शर्मा ने यहां आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं। उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी। वरुण ने एक बयान में कहा, "चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए,…