TVS Sport की ऐसी कीमत जो उड़ा देगी होश, इससे सस्ती बाइक कहीं नहीं!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: बाइक खरीदना किसी भी आम आदमी के लिए एक बड़ी बात होती है। आज के समय इनकी कीमत काफी ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में अपने लिए एक अच्छी बाइक ढूंढना काफी कठिन हो गया है।

हीरो स्प्लेंडर की ही बात करें तो उसकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसमें आपको अच्छा फीचर्स और माइलेज तो मिल जाता है। लेकिन इसका लुक कुछ खास नहीं है। ऐसे में अगर खूबसूरत बाइक की बात करें तो वहां टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) का नाम आता है।

नई TVS Sport की कीमत और सस्ते में खरीदें बाइक

यह बहुत ही सस्ती बाइक है। यह बाइक ₹63000 से लेकर 70000 रुपए के बीच आती है। वहीं अगर आप EMI पर इस बाइक को खरीदने हैं तो आपको हर महीने ₹2000 से भी कम का भुगतान करना होता है। लेकिन EMI से बेहतर है कि आप सस्ती कीमत पर सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट को खरीद लें। इस पर आपके पैसे भी बचेंगे और हर महीने ईएमआई भरने की झंझट भी नहीं होगी।

Olx पर मिलेगी सस्ती टीवीएस स्पोर्ट

ओएलएक्स वेबसाइट फॉर टीवीएस स्पोर्ट की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह 2016 मॉडल बाइक है जो अभी तक 40000 किलोमीटर चल चुकी है। अगर आपको भी पुरानी बाइक खरीदने में कोई परेशानी नहीं है तो इसे खरीद सकते हैं। दिल्ली में रहने वालों के लिए से चलाना काफी ज्यादा आसान होगा क्योंकि इसे दिल्ली नंबर पर ही रजिस्टर करवाया गया है। वही यह आपके काफी ज्यादा पैसे भी बचाएगी।

Bikewale पर भी अच्छा ऑफर

अगर आपके पास पैसे बिल्कुल ही नहीं है तो आप इस टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को खरीद सकते हैं। बाइक वाले पर बिक रही यह टीवीएस स्पोर्ट काफी कम चली हुई है। इसकी कीमत ₹35000 रखी गई है। अच्छी बात यह है कि इस पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। इसे भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बचा जा रहा है।

TVS Sport है काफी मजबूत

टीवीएस स्पोर्ट सिर्फ दिखने में खूबसूरत नहीं है। बल्कि इसमें आपको मजबूत इंजन और अच्छा माइलेज भी मिलता है। यह बाइक 110 सीसी के इंजन के साथ आती है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

इसके अलावा इसमें आपको 75 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है। हर तरफ से देखा जाए तो यह एक काफी अच्छी बाइक है। हालांकि फीचर्स के मामले में यह पीछे जाती है। इसमें आपको इतने अच्छे फीचर्स नहीं मिलते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App