10 के नोट को बेचकर मिल रही इतनी रकम कि मिल जाएगी ऑल्टो 800 गाड़ी, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में पैसा कमाने के अब एक नहीं बल्कि कई तरीके लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं जहां हर किसी को बंपर फायदा मिल रहा है। अगर आपके पास कोई काम नहीं और मालदार बनने की सोच रहे हैं तो फिर यह किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। हम आपको पैसा कमाने का एक आसान तरीका बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीनते के लिए काफी है।

वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रहे है, जिसके बदले में आपको एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक मिल रहे हैं। आपके पास जेब में 10 का नोट रखा है तो फिर 6 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। आपको यह बात सुनने में अतंभित जरूर कर रही होगी, लेकिन क्या आपको पता है कि यह सौ फीसदी सच है। नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा।

बिक्री से पहले जानें 10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 के नोट की सेल करना चाहते हैं तो पहले कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक है। इसके लिए सबसे पहले तो नोट पर तीन अंकों वाला सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर छपी होना बहुत ही आवश्यक है। इस्लाम धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है, जिसके बदले में लोगों को बंपर कमाई हो जाती है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी।

नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से घर बैठे ही नोट की सेल कर सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें।

फटाफट बेचें नोट

नोट की सेल करने के लिए कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप 10 के नोट को आराम से बेचकर अमीर बन सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद आपसे खुद व खुद ग्राहक जुड़ने लगेंगे।

आप मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल करने का सपना पूरा कर सकते हैं जो मौका आप हाथ से ना जाने दें। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर TIMESBULL.COM ने यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App