10 हजार से कम में खरीद सकेंगे सबसे तेज चलने वाला Realme C65 5G, आज हैं इसकी धमाकेदार पहली सेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C65 5G : चाइनीज टेक कंपनी रियलमी आज अपने हाल में लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन Realme C65 5G को पहली सेल में आप ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने जा रही है। जिसे आप फ्लिप्कार्ट से खरीद सकेंगे।

अगर आपका बजट 10 हजार रुपए से कम का हैं तो आप इस स्मार्टफोन को कई बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए कुछ कस्टमर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स, कीमत और क्या कुछ खूबियां दी जा रही है।

Realme C65 के क्या होगी कीमत और ऑफर्स ?

Realme के इस 5G फोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 10,499 रुपये, 4GB/128GB वेरियंट की कीमत 11,499 रुपये और वहीं तीसरे 6GB/128GB वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है।

वहीं आप भारतीय मार्केट में बैंक ऑफर्स के साथ 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। क्योंकि आप ग्राहकों कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस फोन की पहली सेल आज शाम 4 बजे शुरू हो जाएगी। आप इसकी खरीदारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से कर सकते है है। जो दो कलर – फेदर ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक ऑप्शन में है।

Realme C65 के देखें क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशन्स

  • इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है।
  • जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ परफॉर्मेंस के तौर पर MediaTek Dimensity 6300 5G प्रोसेसर में आएगा।
  • वहीं ये 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज में आता है।
  • वहीं ये फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड Realme UI 5.0 के आधार पर रन करेगा।
  • बात करें कैमरा की तो ये फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जो 50 MP मेन कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा साथ आएगा।
  • वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में 8 MP का फ्रंट कैमरा साथ दिया जाएगा।
  • इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी जा सकती है। साथ ही आपको यह 15W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है।
  • अन्य फीचर्स की बात करें, तो ये फोन IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के साथ दिया है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App