स्पोर्टी पॉवर और एग्रेसिव लुक वाली TVS NTorq होगी सबकी, चिंदी कीमत पर बिक रही स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद टीवीएस की एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर अपने आकर्षक लुक के लिए पॉपुलर है। कंपनी की ये स्कूटर स्पोर्टी डिज़ाइन में आती है। इसमें आपको फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 9.51Ps पावर और 10.6Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है। जो 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर माईलेज ऑफर करने में सक्षम है।

मार्केट में TVS Ntorq की कीमत

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि आप इसे इससे काफी कम कीमत पर भी अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

TVS Ntorq के पुराने मॉडल पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह 2020 मॉडल स्कूटर है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस स्कूटर को 25,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर बिक्री के लिए 30,000 रुपये में लिस्ट किया गया है।

आप एक अन्य 2020 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह स्कूटर 34,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी कंडीशन में रखी गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 39,500 रुपये की मांग की गई है। कम बजट में यह एक शानदार विकल्प है।

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर के 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे 20,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। आप अगर कम बजट में इसे खरीदना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको 45,000 रुपये में मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App