घूंघट डाल अपनी अदाओं से Muskan Baby ने लूटी महफिल, लड़के को देख बोलीं – ‘छाती ते लिपटे मर जाऊंगी’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Latest Dance Video 2024: हरियाणा की पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं वो एकदम बिंदास और बेधड़क होकर डांस करती हैं। डांस के मामलों में वह सपना चौधरी से लेकर गोरी नागोरी को भी टक्कर देती दिखती हैं।

 

मुस्कान बेबी ने पिछले कुछ साल में काफी तेजी से अपनी लोकप्रियता को हासिल किया है। इनका डांस देखने के लिए भारी भरकम भीड़ उमड़ पड़ती है। वहीं ऐसा ही कुछ इनका एक लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो हरियाणा के सिहौल गांव का है।

अपनी अदाओं से बिखेरा जलवा

बीते 8 अप्रैल 2024 को फूलडोर मेला रागनी कंपीटिशन का आयोजन हुआ था। जहां इस कार्यक्रम में मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से दर्शकों के बीच समां बांध दिया। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि डांसर ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।

मुस्‍कान बेबी के डांस ने मचाया तहलका

जिस गाने पर मुस्कान बेबी परफॉर्म कर रही हैं उस हरियाणवी गाने का नाम ‘छाती ते लिपटे मर जाऊंगी’ (Chhati te lipat kar mar jaungi) हैं, जिसपर इन्होंने धुआंधार डांस किया हैं। वीडियो में देखा भी जा सकता है कैसे मुस्कान बेबी उछल उछलकर डांस कर रही है। तो कभी घूंघट कर अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। जिसे देख एक लड़का स्टेज पर आकर डांसर पर खूब नोट उड़ाता है।

मुस्कान बेबी के करियर की बात करें, तो इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टिक-टॉक से की थीं। और यह दिल्ली की रहने वाली हैं, जो अपने डांस के अलावा कातिलाना एक्सप्रेशन और लुक्स के लिए बहुत ही मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर इनके इतने चाहने वाले हैं कि आए दिन इनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है।

वही इस नए लेटेस्ट वीडियो को आप दर्शक Muskan Baby Real नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इसे 3 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। जिसपर अभी तक अच्छे खासे व्यूज, लाइक्स और कमेंट किए गए हैं। जहां कुछ लोग तो इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो आप भी मुस्कान बेबी के इस डांस का लुत्फ उठाइए।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App