Viral News: धोनी ने ड्रेसिंग रूम में फेंके पैड और हेलमेट, 7वें आसमान पर गुस्सा, जानें कब हुई घटना

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: क्रिकेट जगत में एमएस धोनी को एक चतुर, चतुर और शांत कप्तान के तौर पर जाना जाता है. लेकिन कई बार वह गुस्से में अपना आपा भी खो देते हैं। ये हम नहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और उनके पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है।

हाल ही में रैना ने धोनी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें शेयर की हैं। 37 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर का कहना है कि आईपीएल 2014 के दूसरे क्वालीफायर मैच में सीएसके टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद धोनी बुरी तरह टूट गए थे.

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

दिल तोड़ने वाली हार के बाद उनका गुस्सा चरम पर था. ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही उन्होंने अपने पैड और हेलमेट उतारकर फेंक दिए और निराश होकर एक कोने में बैठ गए.

रैना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने धोनी को इतना गुस्से में कभी नहीं देखा. हालांकि उस मैच के बाद उनका गुस्सा सबके सामने आ गया. मैच के बाद उन्होंने कहा कि हम रन नहीं बनाते. हम योजनाओं के मुताबिक काम नहीं करते. उनकी कई शिकायतें थीं. जिसके बाद उन्होंने अपना पैड और हेलमेट निकालकर ड्रेसिंग रूम में फेंक दिया.

रैना ने ये बात बातचीत के दौरान कही. रैना ने आगे कहा कि वह (धोनी) इस बात से नाराज थे कि हम वह मैच हार गए जो हमें जीतना चाहिए था। अगर हम वह मैच नहीं हारते तो हम उस साल भी ट्रॉफी उठाने के प्रबल दावेदार होते।’

इस मैच की बात करें तो सीएसके से बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाने में सफल रही. टीम के लिए वीरेंद्र सहवाग ने अच्छी बल्लेबाजी की और 58 गेंदों में 122 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. वहीं डेविड मिलर ने महज 19 गेंदों में 38 रनों का योगदान दिया था.

लक्ष्य का पीछा करते हुए रैना ने सीएसके को शानदार शुरुआत दी. उन्होंने महज 25 गेंदों में 87 रनों की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं निचले क्रम में धोनी ने 31 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 42 रनों का योगदान दिया. इसके बावजूद सीएसके की टीम को इस मैच में 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App