News in Hindi

लॉन्च हुआ नूबिया एम2 प्ले, 3 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस यहां जानें

Nubia M2 play launch in China, know here specifications

चीनी स्मार्टफोन कंपनी जेडटीई ने हाल ही नूबिया एम2 प्ले लॉन्च किया है। फिलहाल यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया गया है। इस हैंडसेट की कीमत का तो अभी तक खुलासा नहीं हो सकता है, लेकिन स्पेसिफिकेशंस के हिसाब से यह नूबिया एम2 का कमजोर वर्जन लगता है। यह जेडटीई नूबिया एम2 लाइट की तुलना में थोड़ा बेहतर है।

यह फोन दिखने में नूबिया एम2 लाइट जैसा ही दिखता है। मैटल बॉडी, कर्व्ड ग्लास और रियर कैमरा इस फोन में भी है। इसके अलावा इसका होम बटन फ्रंट पैनल पर है और यह फिंंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा। आपको बता दें कि नूबिया एम 2 में दो रियर कैमरे थे।

यह हैं स्पेसिफिकेशंस

नूबिया एम2 प्ले एंड्रॉयड 7.0 नोगट पर काम करता है। इसके ऊपर नूबिया यूआई 5.0 स्किन का इस्तेमाल गिया गया है। हैंडसेट 5.5 इंच की एचडी एलसीडी डिस्पले के साथ आता है। इसकी पिक्सल डेनसिटी 274 पीपीआई है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम दी गई है।

ग्राफिक्स के लिए इस फोन में एड्रेनो 505 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। यह फोन हीलियो पी10 चिपसेट के साथ आता है। इसके 3 जीबी और 4 जीबी रैम के दो वेरिएंट हैं। स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो नूबिया एम2 प्ले में 13 मेगापिक्सल का सोनी सीमॉस सेंसर है। रियर कैमरा एफ/2.2 अपर्चर वाला है। हैंडसेट का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/2.4 है। फोन की बैटरी 3000 एमएएच की है।