News in Hindi

यहां पूरी वॉरंटी के साथ आधी कीमत पर मिल जाते हैं लैपटॉप

Lowest Price Laptops : You can buy laptops at half price from here

आप लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन इतनी जेब ढीली नहीं करना चाहते तो यह खबर आपके काम की है। जब जीएसटी लागू हुआ था, तब लैपटॉप कंपनियों ने भारी डिस्काउंट दिया था, लेकिन फिलहाल किसी भी कंपनी के लैपटॉप पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। ऐसे में लैपटॉप पर अच्छी डील आसानी से हासिल करना तो मुश्किल है। हालांकि एक तरीका है, जिसकी मदद से आप ५० प्रतिशत तक कम कीमत में लैपटॉप खरीद सकते हैं और यह पूरी वॉरंटी के साथ भी आता है। यहां आप डेल, लेनोवो, एपल, आसुस, माइक्रोसॉफ्ट, लावा, एचपी, माइक्रोमैक्स सहित कई टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप मिल जाएंगे।

ऑनलाइन बाजारों में अनबॉक्स्ड, रिफरबिश्ड और यूज्ड कैटेगिरी में आपको काफी कम कीमत पर हर कंपनी का लैपटॉप मिल सकता है। आपको बता दें कि अनबॉक्स्ड वह आइटम होता है, जिसकी पैकिंग खुल चुकी होती है। कंपनी इस तरह के प्रोडक्ट्स को हैवी डिस्काउंट पर बेचती है। रिफरबिश्ड में वह प्रोडक्ट्स होते हैं, जिन्हें अन्य ग्राहक लौटा चुके होते हैं। ऐसे प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए उनकी पूरी जांच हाती है और अगर कोई खामी होती है तो उसे बदल दिया जाता है। तीसरा यूज्ड में इस्तेमाल किए हुए सैकेंड हैंड प्रोडक्ट्स होते हैं।

इन वेबसाइट्स पर मिलेगा ऐसा सामान

अगर आप भी इस तरीके से लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको यह ऑप्शन अमेजन और शॉपक्लूज पर मिल सकते हैं। अमेजन के यूज्ड एंड रीफरबिश्ड सेक्शन में आपको लैपटॉप कैटेगिरी में लैपटॉप मिल जाएंगे। आप और भी सामान ले सकते हैं। आप जो भी प्रोडक्ट चुनेंगे, उस पर लिखा होगा कि वह यूज्ड है या रिफरबिश्ड। शॉपक्लूज पर आपको रीन्यू गैजेट्स की कैटेगिरी में जाना होगा।

यहां आपको अनबॉक्स्ड और रीफरबिश्ड का सेक्शन मिलेगा। इन प्रोडक्ट्स पर भी बायर प्रोटेक्शन मिलता है और रिटर्न पॉलिसी भी लागू होती है। इसमें सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको यह सामान बहुत ही कम कीमतों पर मिल जाता है।