108MP कैमरा वाला itel S24 स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री मिलेगी स्मार्टवॉच, जल्दी करें ऑफर हैं लिमिटेड

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: itel S24 5G Smartphone: अगर आपको अपने लिए एक नया स्मार्टफोन और नई स्मार्टवॉच खरीदनी है तो आपके लिए एक बढ़िया खबर है। इसका मतलब यह कि आपको स्मार्टफोन के लिए बिना पैसे खर्च किए एक नई स्मार्टवॉच खरीदने को मिल रही हैं।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल ने अपना itel S24 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को आप 10 हजार रुपए से कम में खरीद सकते हैं।इतना ही नहीं, आप ग्राहकों के लिए कंपनी एक जबरदस्त ऑफर भी दे रही है।

जहां आप यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक स्मार्टवॉच फ्री भी मिल रही है। चलिए आपको इसके कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल से बताएं।

itel S24 के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स देखें

– itel S24 में आप ग्राहकों को 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले में लाया गया है।
– जो 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ है। साथ ही ये 16जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।
– अगर आप फोटो क्लिक करने के शौकीन है तो आपको इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें डुअल कैमरा का सेटअप मिलेगा जो 108 मेगापिक्सल का AI फीचर वाला कैमरा साथ मिलेगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हेलियों G91 का चिपसेट साथ मिल सकता है।
– वहीं ये डिवाइस 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है।

itel S24 Discount offer or Price in India

अगर आप itel के इस फोन को खरीदते हैं तो आपको कंपनी की साइड से 999 रुपये की स्मार्टवॉच पूरी तरह फ्री मिलेगी। अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको यह लिमिटेड टाइम ऑफर के लिए उपलब्ध मिल रहा है। इस पर आपको 500 ऑफर दे रही है, जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

अगर आप बैंक ऑफर के साथ इसे खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इस तरह से आप अगर दोनों ऑफर को मिलाते हैं तो आपको यह नया स्मार्टफोन 7 से 8 हजार रुपये के बीच में मिल जाएगा। यानी आप इसे अमेजन से 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App