iPhone 13 पर मिल रहा 17% का तगड़ा डिस्काउंट, ऑफर्स ऐसे देख यकीन नहीं होगा अपनी आंखों पर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 13 On Amazon Discount Offer:  अगर आप आइफोन लेने की जुगाड़ में हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। अगर आपका आइफोन लेने बजट नहीं बन पा रहा था तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएं है।

जहां आप ग्राहक एप्पल का iPhone 13 बेहद ही कम दाम में खरीदने सकते हैं। ये हैंडसेट थोड़ा पुराना जरूर हैं, लेकिन इसकी डिमांड आज भी बाजार में है। अब आप इसे कई शानदार ऑफर्स के साथ Amazon की तगड़ी डील में खरीदकर अपना बना सकते हैं। आइए जानते हैं इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में….

Apple iphone 13 Discount offer on Amazon

बात करें इसके कीमत की तो इसके 128GB वेरिएंट 59,900 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप Amazon से 17 प्रतिशत के हेवी डिस्काउंट के साथ 49,499 रुपए में बेचा जा रहा है। यानी आप इस iPhone 13 को 50 हजार रुपए से कम दाम में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको इस पर एक और तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना हैंडसेट है तो आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,550 रुपये की भारी बचत में इस आइफोन को खरीद सकते हैं। l लेकिन इसकी पूरी वैल्यू मिलने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Apple iphone 13 के स्पेसिफिकेशन्स देखें

– इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया है।
– इसमें सिरेमिक शील्ड A15 का Bionic चिपसेट दिया गया है।
– ये फोन 6 कलर ऑप्शन के साथ आता है। साथ ही यह 4जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज पर घर ला सकते हैं।

– वहीं ये आइफोन ios 15 पर रन करता हैं, जिसे आप अपग्रेड भी करवा सकते है।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App