Best Air Cooler Under 5,000: दमदार डिजाइन के साथ घर खरीद लाएं ये बेस्ट Air Cooler, करेगा पैसों और बिजली की सेविंग्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Air Cooler Under 5,000 Price List: जैसे-जैसे गर्मी का महीना शुरू हो रहा है, वैसे-वैसे लोगों के बीच एसी और कूलर की जरूरतें भी बढ़ने लगी है। लेकिन कई बार ज्यादा बजट ना होने की वजह से कुछ लोग सही प्रोडक्ट को नहीं खरीद पाते हैं।

ऐसे में अगर आप कम बजट के अंदर कोई अच्छा और कलर देख रहे हैं तो आज हम आपको 5000 रुपए से कम कीमत में आने वाले कुछ रूम एयर कूलर (Room Air Cooler) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका उपयोग आप बेहद आसानी से कर सकते है। आइए, जानते हैं वो कौन से कूलर हैं?

Bajaj PX25 Air Cooler

बजाज का ये एक पोर्टेबल एयर कूलर हैं, जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये कूलर एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर और टर्बो फैन के साथ आता है। जो 24 लीटर की कैपेसिटी के साथ मिलता हैं, जिसे आपके घर में कहीं भी आसानी से फिट हो सकता है। इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन और पहिए इसे कहीं भी आसानी से लेकर आने जाने में मदद करते हैं। इसकी कीमत आप कस्टमर्स को 4,649 रुपये की मिलती है।

Hindware Smart Air Cooler

ये एक पोर्टेबल एयर कूलर हैं, जो 25L की क्षमता के साथ आता है। यह एयर कूलर आपके लिए गर्मियों का साथी बन सकता है। साथ ही ये ज्यादा बिजली खर्च भी नहीं होने देता है। साथ ही आप इसे घर में कहीं भी फिट कर सकते है। बात करें इसके कीमत की तो यह आपको 4,490 रुपये की खरीद में मिल रहा है।

Havells Personal Air Cooler for Home

हैवेल्स का ये पोर्टेबल एयर कूलर हैं, जो 32 लीटर के साथ आता है। जो आपको तपती गर्मियों में सर्दी का एहसास दिलाता है। इसका डिजाइन भी बेहद स्टाइलिश है और ये आपके घर और ऑफिस दोनों के लिए ही sk बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसे कूलर को ऑनलाइन खरीदने पर यह आपको 4,998 रुपये की खरीद में मिल जाएगा।

Crompton Personal Air Cooler

क्रॉम्पटन गिनी नियो का ये एयर कूलर 10 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है जोकि एक कॉम्पैक्ट पावर हाउस है। इसे खासतौर पर घर के लिए ही बनाया गया है। ये कूलर मोटर ओवरलोड प्रोटेक्टर हैं, जो केवल 130 वाट की कम बिजली खपत के साथ आता है। इस ऑनलाइन खरीदने पर इसकी कीमत 3,730 रुपये की पड़ती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App