Royal Enfield Classic 350 पहली बार 50 हजार में खरीदकर लाएं घर, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः रॉयल एनफील्ड के वेरिएंट को सड़कों पर खूब पसंद किया जाता है, जिसकी बिक्री को लोगों में काफी उत्साह बना रहता है। अगर आपके पास कोई बाइक या कार नहीं खरीदारी का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। भारत में अब कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही है जो हर किसी का दिल जीत रही है। हम आपको एक सुनहरे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे तो रॉयल एनफील्ड की खरीदारी के लिए तगड़ी कीमत चुकानी पड़ती है, जिसके लिए लोग छप्परफाड़ रकम खर्च करते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। आप धांसू माइलेज वाली बाइक को सिंपल तरीके से खरीदकर घर ला सकते हैं जो ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। आप सोच रहे होंगे ऐसी कौन सी बाइक है जो इतनी सस्ती मिल रही है। इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 है।

रॉयल एनफील्ड 350 सस्ते में खरीदें

भारत की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खीरदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें।

शोरूम में इसकी कीमत 2.1 से 2.85 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते है। किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। कुछ संस्थाएं ऐसी हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इस बाइक का माइलेज भी एकदम फाड़ू है, जिसे एक लीटर में 35 से 40 किमी तक चलाया जा सकता है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत यहां 50 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी करना बहुत ही आसान है। आपको यहां पूरी कीमत चुकानी होगी, क्योंकि किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App