Flipkart की कूलिंग डेज सेल में खरीदें स्मार्टफोन, मिलेगा 50% की छूट का फायदा, देखें डील!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Cooling Days End Sale: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों एक धांसू सेल चल रही है जिसका नाम Cooling Days End Sale है। इस दौरान आपको कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे AC, कूलर, रेफ्रिजरेटर, स्मार्टफोन आदि भारी छूट में खरीदने को मिल रहे है।

वहीं अगर आप सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस सेल के जरिए फोन को खरीद सकते हैं। जहां आप वीवो, रेडमी और ओप्पो के फोन्स पर अलग-अलग डिस्काउंट हासिल कर सकते है। जिन्हें आप आधे दाम में आराम से खरीद सकते हैं।

REDMI 12 5G

रेडमी के इस स्मार्टफोन के 6GB/128GB वेरिएंट 37% छूट के साथ मिल रहा है। यानी आप इस फोन 15,999 रुपये की जगह 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वही बैंक ऑफर्स के जरिए भी डिस्काउंट का फायदा मिल सकता हैं। जबकि, एक्सचेंज ऑफर में आप 9,150 रुपये तक बचा सकते हैं।

POCO C51

फ्लिपकार्ट कूलिंग डेज एंड सेल में आपको पोको का भी स्मार्टफोन आधे दाम पर मिल रही है। जिसे 50 प्रतिशत के डिस्काउंट में आप 9,999 रुपये के जगह इसे सिर्फ 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जो इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स भी मिल रहा हैं। लेकिन इसपर कोई एक्सचेंज डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

Vivo T2 5G

वीवो के इस 5G फोन को आप 33% छूट के साथ 23,999 रुपये की जगह 15,999 रुपये में खरीद सकते है। जो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है, इस आप फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। वहीं आपको इसपर 11,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

OPPO Reno11 5G

आखिर में बात करें ओप्पो के इस 5जी फोन की तो आप इसे भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। जिसे फ्लिपकार्ट पर 28% छूट के साथ 38,999 रुपये की जगह 27,999 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। इस तरह से आपको 22,799 रुपये तक की छूट साथ मिलती हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App