SUV खरीदने के लिए नहीं चाहिए लाखों, अब बस 6 लाख में मिलेगी दमदार Hyundai Venue

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Venue: देश में बढ़ती एसयूवी की डिमांड के बीच वाहन निर्माता कंपनियां लगातार बाजार में अपनी नई तकनीक पर आधारित एसयूवी को लॉन्च करती रहती हैं। अगर बात हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) की करें तो यह कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी मिल जाती है।

Hyundai Venue के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) आकर्षक लुक के साथ आने वाली एक बेहतरीन एसयूवी है। जिसमें 998cc का इंजन लगा है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 118.41bhp का अधिकतम पावर और 1500-4000 आरपीएम पर 172Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस एसयूवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है। इसका बूट स्पेस 350 लीटर का है और इसमें आपको 18.31 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज मिलता है।

Hyundai Venue की कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी एसयूवी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये की की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी को बहुत ही कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

Olx वेबसाइट से खरीदे Hyundai Venue

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के पुराने मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह 2019 मॉडल एसयूवी है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस ब्लैक कलर की एसयूवी को 45,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए 5,99,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

Olx वेबसाइट पर ही 2020 मॉडल हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) की बिक्री हो रही है। यह व्हाइट कलर की एसयूवी हौ और अबतक 55,000 किलोमीटर ड्राइव की गई है। इस एसयूवी को यहाँ से आप 6,85,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App