News in Hindi

बिग बॉस 10 : हो गया है बड़ा खुलासा, ये कंटेस्टेंट बनेगी इस सीजन की विनर!

बिग बॉस 10 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। जल्द ही अब शो का विनर घोषित किया जाना है। वैसे लगता है कि इस घोषणा का खुलासा अभी से ही हो गया है। ऐसा माना जा रहा है कि भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा बिग बॉस 10 की विजेता बन सकती हैं। शो में मोनालिसा का बोल्ड अवतार पिछले कुछ समय से सुर्खियां बना हुआ है।

चर्चा है कि हाल ही बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट लीक हुई है जिसमें प्रतिभागियों को वोटिंग के अनुसार रैंकिंग दी गई है। इस रैंकिंग में सबसे ऊपर हैं मोनालिसा। इसमें कहा गया है कि मोनालिसा बिग बॉस की विनर बनेंगी। वहीं दूसरे स्थान पर वीजे बानी हैं और तीसरे स्थान पर मनवीर गुर्जर है।

मोनालिसा ने बिग बॉस में बतौर सेलिब्रिटी एंट्री ली थी, लेकिन उनकी इंडिया वालों के साथ ज्यादा बनती है। शुरू से ही मोनालिसा ने शो में ज्यादा समय मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के साथ गुजारा है। हालांकि मनु के साथ उनकी नजदीकियों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। यही नहीं मनु के साथ उनकी इन नजदीकियों ने उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत को भी नाराज कर दिया है।

Read More – बिग बॉस 10 की इस कंटेस्टेंट की हो चुकी है दो बार शादी, फिर भी चालू है अफेयर

बिग बॉस की लीक हुई इस सूची में चौथा स्थान रोहन मेहरा और मनु पंजाबी का है, जबकि गूगल गर्ल नितिभा कौल को इस सूची में पांचवां स्थान मिला है। लोपा मुद्रा को इस सूची में छठा स्थान मिला है, जबकि ओम स्वामी सातवें स्थान पर हैं। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन पिछले दिनों ही मोनालिसा को सपोर्ट करने शो पर आए थे। इससे उनकी स्थिति और भी मजबूत हो गई है। ऐसे में हो सकता है कि मोनालिसा ही शो की विनर भी बन जाएं।

Watch Video – ये है बिग बॉस की कंटेस्टेंट मोनालिसा का अब तक का सबसे हॉड वीडियो

Watch Video – Big Boss 10 – अभिनेत्री मोनालीसा का इंटिमेट वीडियो हुआ वायरल

केआरके ने भी की विनर की भविष्यवाणी

बिग बॉस 10 के विनर को लेकर कमाल आर खान ने भी घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें लगता है कि रोहन बिग बॉस 10 का विनर होगा। गौरतलब है कि केआरके बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने विनर की भविष्यवाणी की हो। इससे पहले उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि बिग बॉस 7 के विनर एंडी होंगे, हालांकि उनकी यह भविष्यवाणी गलत निकली थी और वो सीजन गौहर खान ने जीता था।