Jio यूजर्स के लिए कंपनी का बड़ा तोहफा! Netflix से भी सस्ते में मिल रहा ये OTT सब्सक्रिप्शन वाला प्लान!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

JioCinema Premium New Subscription Plan: क्या आप एंटरटेनमेंट का शौक रखते हैं ? अगर आपका जवाब है हां, तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ आई है। दरअसल, Jio कंपनी एक बार फिर से अपने लाखों यूजर्स को तोहफे के तौर पर सबसे सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन प्लान को पेश किया है।

कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘JioCinema Premium’ दिया है जिसमें यूजर्स को सिर्फ 29 रुपये प्रति महीने पर बेहतर क्वालिटी के साथ AD फ्री कंटेंट प्रोवाइड कर रहा है यानी अब आप बिना किसी ऐड के अपने फेवरेट शो या सीरीज का मजा लें सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

क्या कुछ खास मिल रहा है इस प्लान?

इस प्लान में आपको Ad-free कंटेंट के साथ 4K क्वालिटी में वीडियो देखने को मिल सकती हैं। यहां तक की इस प्लान के जरिए कंटेंट को ऑफलाइन भी देखने का लाभ मिल रहा है। यानी कि आप इसे डाउनलोड कर भी देख सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी इस प्लान में डब किए गए टॉप इंटरनेशनल कंटेंट को स्थानीय भाषाओं में दिखाने की सुविधा भी दे रही है। इसमें गेम ऑफ थ्रोन्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन जैसी पॉपुलर सीरीज के साथ आप पीकॉक, एचबीओ और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी जैसे स्टूडियो की फिल्में भी शामिल की गई हैं।

एक स्क्रीन पर देख पाएंगे कंटेंट

इस प्लान को लेने वाले मेंबर स्मार्ट टीवी सहित किसी भी डिवाइस पर सीरीज, मूवीज और बच्चों के शो आदि का मजा ले सकते हैं। हालांकि इस प्लान में आप एक बंदा एक ही स्क्रीन डिवाइस पर देख सकता है।

‘फैमिली प्लान’ भी किया लॉन्च

वहीं JioCinema ने 89 रुपये के प्रतिमाह की कीमत वाला एक ‘फैमिली’ प्लान को भी पेश किया है। यह प्लान एक साथ चार स्क्रीन पर एक्सेस की सुविधा देता है।

कहा जा रहा है कि JioCinema प्रीमियम मेंबर को अभी बिना किसी एक्स्ट्रा पैसे दिए ही आटोमेटिक ये ‘फैमिली’ प्लान अपग्रेड हो जाएगा। देखा जाए तो Netflix और Amazon Prime के प्लान्स के मुकाबले ये काफी सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन प्लान माना जा रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App