6000mAh की बड़ी बैटरी वाला Samsung फोन खरीदें 12 हजार रुपये से कम, मिलेगा तीन कैमरा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली:  Samsung Galaxy M15 5G: एक बड़ी बैटरी वाला फोन खरीदने के लिए अच्छा स्मार्टफोन देख रहे है तो आप ग्राहकों को सैमसंग का हाल ही में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M15 5G फोन खरीदने को मिल रहा हैं।

इसको चार्ज करने के लिए आपको बार-बार चार्ज घंटो इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि आप कस्टमर्स को ये फोन कई लग्जरी ऑफर्स और फीचर्स के साथ खरीदने को मिल रहा हैं, जिसका आप फायदा उठा सकते है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए, आपको इसके बारे में फटाक से बताते हैं।

Samsung Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशंस हैं दमदार

डिस्प्ले- इस डिवाइस में आपको 6.5 इंच की फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है।

प्रोसेसर- इस डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट दिया गया है। जो 4GB रैम और 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा- फोटो खींचने के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का शूटर कैमरा साथ मिलता है।
वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए आपको इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इस हैंडसेट में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स को जानें

बात करें इसके कीमत की तो ये 4GB/128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये की खरीद में मिल रही हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का Credit Card है तो आप इस फोन की कीमत 1000 रुपये और कम की जा सकती है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इस हैंडसेट को 11,999 रुपये में भी खरीद सकते है। इस तरह से आप इस मोबाइल को कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है।

बाकी इस फोन के दोनों वेरिएंट का लॉन्चिंग प्राइस जानें इसके 4GB RAM/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 13,299 रुपये में लॉन्च किया था। वहीं इसके 6GB RAM/128GB स्टोरेज वेरिएंट को 14,799 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App