बार्बी जितनी खूबसूरत है Yamaha Fascino, नहीं है बजट फिर भी 29 हजार में खरीदें स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: यामहा मोटर्स की टू व्हीलर सेगमेंट में बाइक्स के अलावा स्कूटर्स भी आती हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) के बारे में बात करेंगे। जिसे अपने यूनिक डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस स्कूटर में आपको बेहतर परफॉर्मेस के अलावा ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिल जाता है।

Fascino की इंजन डिटेल्स

इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125cc का इंजन लगा हुआ है। जो 8.2Ps पावर के साथ ही 10.3Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सकक्ष है। यह स्कूटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें आपको 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन आता है।

Fascino की बाजार में कीमत

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को 79,900 रुपये से 93,130 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको इस स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी मिल जाएगी। जिसमें से आप अपने हिसाब से एक बेस्ट विकल्प का चुनाव कर पाएंगे।

Yamaha Fascino पर बेस्ट ऑफर

आपको अगर कम कीमत पर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को खरीदनी है। तो आप एक बार Olx वेबसाइट को देख सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। अबतक 12,543 किलोमीटर तक चलाई गई इस स्कूटर का कंडीशन काफी बेहतर है। यह उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है और ब्लू कलर की है। इस स्कूटर की यहाँ पर कीमत 29,000 रुपये तय की गई है। आपको सेलर की पूरी डिटेल वेबसाइट पर मिल जाएगी। ऐसे में आप सेलर से बात करके डील को अगर चाहे तो फाइनल कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App