News in Hindi

अगर आपको भी है किसी से प्यार तो उसे पाने के लिए आजमायें ये 9 अचूक टोटके

अपना प्यार पाने के चाहत हर किसी में होती है, लेकिन यह सच है कि दुनिया में बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें वो मिलता है जिसे वो चाहते हैं। वैसे वास्तुशास्त्र में प्रेम वशीकरण या सम्मोहन के बारे में भी बहुत कुछ बताया गया है। यानी कि अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और उसे पाना चाहते हैं तो आप इसके लिए वास्तुशास्त्र का सहारा ले सकते हैं। हालांकि आपको वशीकरण का सहारा केवल तभी लेना चाहिए जब सामने वाले के प्रति आपकी भावना निश्छल हो और आप उसके योग्य हों। याद रखें अगर आप वशीकरण से किसी का अहित करने की सोचेंगे, तो अपने आप का ही नुकसान कर बैठेंगे। इन 9 टोटकों से पाएं अपना प्रेम –

1. अपनी जन्मकुंडली में सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति करवा लें।

2. अपने प्रेमी या प्रेमिका का मन ही मन ध्यान करते हुए राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार इस मंत्र का जाप करें – “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:” हर शुक्रवार नजदीक के किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा के दर्शन करें, फूल माला चढ़ाएं और मिश्री का भोग लगाए। आपके प्रेम विवाह में आर रही सारी अड़चनें दूर हो जाएंगी और वैवाहिक जीवन भी सफल होगा। यह उपाय वशीकरण के नहीं है, वरन केवल प्रेम विवाह के निमित्त है।

Read More : रेड कारपेट पर हॉलीवुड एक्ट्रेस के पारदर्शी कपड़े देख दंग रह जाएंगे आप

Read More : यहाँ करेंअपने लिए Xiaomi Redmi Note 4 की ऑनलाइन बुकिंग
3. प्रेमी युगल को कोशिश करनी चाहिए कि वे शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन जरूर मिलें। अगर शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो यह दिन उनके लिए अत्यंत शुभ है, इस दिन मिलने से प्यार बढ़ता है।

4. प्रेम में सफलता पाने के लिए प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपसी तकरार हो सकती है और दोनों के बीच झगड़े हो सकते हैं।

5. सोलह सोमवार के व्रत और भगवान शिव के पूजन से योग्य, सुंदर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है।

6. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण करने से प्रेम की प्राप्ति होती है।

7. अगर प्रेमी या प्रेमिका में से कोई मांगलिक है तो इस विवाह में आ रही बाधा को दूर करने के लिए मंगल दोष का तत्काल निवारण करवा लें।

8. गिफ्ट में कभी भी काले रंग की कोई वस्तु एक दूसरे को न दें। इसकी जगह लाल, गुलाबी, पीले और सुनहरे पीले रंग की वस्तुओं को उप्हार में दें। चाहे तो हीरा भी भेंट कर सकते हैं, लेकिन यह काला या नीला नहीं होना चाहिए। इसके अलवा कोई नुकीली या काले रंग की वस्तु भी तोहफे में न दें।

9. प्रेम विवाह में सफलता के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रतिष्ठत असली नेपाल गौरी-शंकर रुद्राक्ष, व्हाइट गोल्ड में धारण करें।

Read More : सनी लियोनी के सुडौल फिगर का यह है राज, देखें वीडियो

Read More : 7 बातें जो हर लड़का चाहता है उसकी गर्लफ्रेंड को पता हो