News in Hindi

जियो से परेशान हैं तो अब वोडाफोन भी लाया है वैसा ही मुफ्त ऑफर

अगर आप जियो के नेटवर्क से परेशान हो चुके हैं, लेकिन उसकी मुफ्त सेवाओं का मोह नहीं त्याग पा रहे हैं तो आपके लिए इसका एक और विकल्प आ गया है। वोडाफोन ने अपने यूजर्स को नए साल का तोहफा देते हुए रेड प्लान में बदलाव किए हैं। इन बदलावों के बाद यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 4जी इंटरनेट डटा और एसएमएस सुविधा मुफ्त मिलेगी।

कंपनी ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए यह प्लान पेश किया है। वोडाफोन ने कुल चार नए प्लान पेश किए हैं। इन सभी में लोगल और एसटीडी कॉल के साथ रोमिंग भी फ्री है। ये हैं वोडाफोन के प्लान-

499 रुपए वाला प्लान

इसमें आपको फ्री कॉलिंग (लोकल व एसटीडी), फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस फ्री मिलेगी। वहीं 3 जीबी 3जी/4जी डाटा और 1 जीबी नॉन 4 जी डाटा भी मुफ्त मिलेगा।

699 रुपए वाला प्लान

इसमें आपको फ्री कॉलिंग (लोकल व एसटीडी), फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस फ्री मिलेगी। वहीं 5 जीबी 3जी/4जी डाटा और 2.5 जीबी नॉन 4 जी डाटा भी मुफ्त मिलेगा।

899 रुपए वाला प्लान

इसमें आपको फ्री कॉलिंग (लोकल व एसटीडी), फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस फ्री मिलेगी। वहीं 8 जीबी 3जी/4जी डाटा और 5 जीबी नॉन 4 जी डाटा भी मुफ्त मिलेगा।

1299 रुपए वाला प्लान

इसमें आपको फ्री कॉलिंग (लोकल व एसटीडी), फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस फ्री मिलेगी। वहीं 12 जीबी 3जी/4जी डाटा और 8 जीबी नॉन 4 जी डाटा भी मुफ्त मिलेगा।