Times Bull
News in Hindi

Happy New Year – रिलायंस जियो में 31 मार्च तक सब कुछ फ्री

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को न्यू ईयर से पहले ही नए साल का तोहफा दे दिया है। जियो के जो यूजर्स ये सोच सोच कर निरश हो रहे थे कि दिसंबर माह के बाद उनके पास इस सिम की सारी मुफ्त सुविधाएं खत्म हो जाएंगी, वे अब खुशी से झूम सकते हैं। कंपनी ने वर्तमान और नए उपभोक्ताओं को 31 मार्च 2017 तक यह सभी मुफ्त सुविधाएं देने का ऐलान किया है।

reliance-jio-happy-new-year-offer1

हाल ही रिलायंस कम्युनिकेशंस के मालिक मुकेश अंबानी ने खुद टीवी पर लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह ऐलान किया। मुकेश अंबानी ने जियो के नाए हैप्पी न्यू ईयर प्लान को लॉन्च करते हुए कहा – रिलायंस जियो के जितने भी वर्तमान और भावी उपभोक्ता है, उन सभी को 31 मार्च 2017 तक अनलिमिटेड इंटरनेट, वॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा।

रिलायंस जियो में करवा सकते हैं पोर्ट

अंबानी ने कहा कि अब वर्तमान के दूसरे ऑपरेटर्स के साथ चल रहे पुराने मोबाइल नंबर भी रिलायंस जियो प्लान में पोर्ट करवाए जा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल रिलायंस रिटेलर के पास जाना होगा। कॉन्फ्रेंस में अंबानी ने कहा कि पिछले तीन महीनों में उन्हें जियो की सुविधा को लेकर कई सुझाव मिले हैं। उन्होंने इन सुझावों को गंभीरता से लिया है।

jio-sim-cards-preview-welcome-offer

रिलायंस जियो के अनुसार उसने केवल 83 दिनों में 50 मिलियन कस्टमर्स को जोड़ा है, लेकिन जियो का टारगेट इस साल के अंत तक 100 मिलियन कस्टमर्स जोडऩे का है। माना जा रहा है कि इसके लिए वेलकम ऑफर का दूसरा पार्ट लॉन्च किया जाएगा जिसकी अवधि मार्च 2017 तक हो सकती है।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...