Times Bull
News in Hindi

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ओप्पो का नया फोन, जाने कीमत

ओप्पो एफ 9, एफ 9 प्रो, आर 17, और आर 17 प्रो के लॉन्च के बाद, चीनी निर्माता बाजार में एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए तैयारी कर रहा है। चीनी प्रमाणन साइट पर हाल ही में तीन नए ओप्पो स्मार्टफोन संस्करणों को देखा गया है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी तीन प्रकार एक हैंडसेट से संबंधित हैं और वे अलग-अलग विन्यास में आते हैं। लिस्टिंग के अनुसार, रैम और इनबिल्ट स्टोरेज को छोड़कर उनके विनिर्देश लगभग समान हैं। सभी मॉडल ग्रेडियंट ब्लू रंग के साथ आते हैं और छवियां बताती हैं कि वे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का घर लेंगे।

चीनी प्रमाणन साइट टीएनएएए पर, नया ओप्पो स्मार्टफोन तीन मॉडल नंबरों – पीबीसीएम 30, पीबीसीएम 10, और पीबीसीटी 10 में सूचीबद्ध किया गया है। सभी प्रकारों में 1080×2340 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.4 इंच का डिस्प्ले है। वे ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित 1.95GHz पर देखे जाते हैं, उम्मीद है कि स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर या हेलीओ पी 60 एसओसी। ऑप्टिक्स के मामले में, तीन प्रकारों में एक 16 मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर और 2 मेगापिक्सेल माध्यमिक सेंसर के साथ एक दोहरी पीछे कैमरा सेटअप की सुविधा है। इसके अतिरिक्त, सामने एक 25 मेगापिक्सेल कैमरा है। सभी मॉडल एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ चलाते हैं और 3,500 एमएएच बैटरी द्वारा ईंधन भरते हैं। आयामों के संदर्भ में, सभी मॉडल 158.3×75.5×7.4 मिमी मापते हैं और 156 ग्राम वजन करते हैं।

हालांकि, जैसा कि बताया गया है, तीन ओप्पो स्मार्टफ़ोन संस्करणों के बीच अंतर स्मृति कॉन्फ़िगरेशन में निहित है। मॉडल नंबर पीबीसीएम 30 के साथ स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, पीबीसीएम 10 मॉडल 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, और मॉडल नंबर पीबीसीटी 10 के हैंडसेट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

दिलचस्प बात यह है कि, टीएनएएए लिस्टिंग में छवियां स्मार्टफोन पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाती हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि ओप्पो हैंडसेट एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आते हैं या पूरी तरह चेहरे की पहचान तकनीक पर भरोसा करते हैं। विशेष रूप से, लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन ब्लू, रेड, और सिल्वर कलर वेरिएंट में आएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.