Times Bull
News in Hindi

बीएसएनएल अनंत प्लस प्रीपेड प्लान 90 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल के साथ लॉन्च हुआ

राज्य की स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा, बीएसएनएल ने दो नए एसटीवी या विशेष टैरिफ वाउचर योजनाएं पेश की हैं जो असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ आती हैं। और बीएसएनएल के साथ परंपरा के रूप में, कंपनी ने फिर से इन योजनाओं को सभी सर्किलों में नहीं बल्कि केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किलों में लॉन्च किया है।

दो नई प्रीपेड योजनाओं का नाम बीएसएनएल अनंत और अनंत प्लस रखा गया है, और इसकी कीमत 105 रुपये और 328 रुपये है। इन दोनों योजनाओं में असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग सुविधा है। हालांकि वे दोनों योजनाओं की वैधता में हालांकि भिन्न हैं। लेकिन इन दोनों योजनाओं के साथ उपलब्ध लाभ समान हैं।

एंट्री लेवल बीएसएनएल अनंत प्रीपेड प्लान की कीमत 105 रुपये है, और यह उपयोगकर्ताओं को असीमित स्थानीय, एसटीडी के साथ-साथ रोमिंग वॉयस कॉल भी प्रदान करती है, और यह 26 दिनों तक वैध है। अनंत योजना असीमित कॉलिंग पर किसी भी एफयूपी सीमा के बिना आता है।

दूसरी तरफ, बीएसएनएल अनंत प्लस प्रीपेड प्लान की वैधता 90 दिनों की है, हालांकि भारत की सभी 20 सर्किलों के साथ-साथ मुंबई और दिल्ली के महानगर टेलीकॉम निगम लिमिटेड सर्किलों में योजना का मूल्य 319 रुपये है। लेकिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में योजना की कीमत 328 रुपये है। सभी सर्कल में योजना की वैधता वही है, जो 90 दिन है।

उपयोगकर्ता को ध्यान रखना चाहिए कि बीएसएनएल अनंत और अनंत प्लस दूरसंचार कंपनी से वॉयस-केवल प्रीपेड योजनाएं हैं, और रोमिंग के साथ-साथ रोमिंग पर असीमित वॉयस कॉलिंग भी प्रदान करती हैं। यह एयरटेल और रिलायंस जियो को बीएसएनएल की प्रतिक्रिया है जो भारत में किसी भी अन्य नेटवर्क को मुफ्त असीमित कॉलिंग भी प्रदान कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.