News in Hindi

कपिल ने मांगी माफी, यहां जाने शो में बने रहेंगे सुनील ग्रोवर या नहीं

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विमान में हुए झगड़ें ने अब नया मोड़ ले लिया है। खबर है कि कपिल शर्मा ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए सुनील से माफी मांग ली है। कपिल ने अपने Twitter हैंडल पर लिखा — सुनील पाजी मैं आपसे क्षमा मांगता हूं अगर मैंने आपको दुख पहुंचाया, मेरा इरादा ऐसा करने का बिल्कुल नहीं था। आप जानते हो मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। मैं भी अपसेट हूं।
कपिल ने यह पब्लिक अपॉलोजी लिखी है। इससे पहले कपिल ने फेसबुक पर लिखा था — हाए…गुड मॉर्निंग फ्रेंड्स…मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा टाइम इंजॉय कर रहा था कि खबर आई कि मेरा और सुनील जी का झागड़ा हो गया है…पहली बात तो यह देखें कि खबरें कहां से आ रही हैं और इसके पीछो इरादे क्या हैं। मैंने सुनील से फ्लाइट में झगड़ा किया यह किसने देखा और आपको बताया…क्या यह विश्वास करने लायक है। कुछ लोग इस तरह की गॉसिप इंजॉय करते हैं..हम साथ उठते बैठते हैं साथ यात्रा करते हैं…मैं सुनील से बहुत प्यार करता हूं और उनकी बहुत इज्जत करता हूं…हां मेरी उनसे बहस हुई थी, लेकिन यह नॉर्मल है। मैं पांच साल में उन पर पहली बार चिल्लाया, इतना तो चलता है भाई।
कपिल ने आगे लिखा था — हम बैठ कर इस मुद्दे पर बात करेंगे और इसे हल कर लेंगे। मैं उन्हें एक आर्टिस्ट के तौर पर बहुत प्यार करता हूं, वे मेरे बड़े भाई की तरह हैं। समझ नहीं आ रहा कि इतनी नेगेटिविटी क्यों है। मैं मीडिया की रिस्पेक्ट करताहूं, लेकिन दुनिया में और भी सीरियस मुद्दे हैं, उन पर फोकस करने की जरूरत है। मैं और सुनील परिवार की तरह हैं और परिवार में छोटी मोटी बातें होती रहती हैं। हम इसे आपस में सुलझा लेंगे…ज्यादा मजे मत लिया करो…
आपको बता दें कि कपिल और सुनील के इस झगड़े के बाद खबरें आ रही थीं कि गुस्से में सुनील ने कपिल का शो द कपिल शर्मा शो भी छोड़ दिया है। सुनील कपिल के शो का अहम हिस्सा हैं और शो में डॉक्टर मश्हूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि सुनील ने शो छोड़ दिया है।