मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म

2008 में मुंबई के ताजमहल होटल में आतंकवादियों से लड़ते हुए जान गंवाने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) कमांडर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित “मेजर” नामक एक फिल्म सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के काम में है। ।

प्रमुख युवा अभिनेता आदिवासी शेष की भूमिका निभाएंगे। शेष ने फिल्म भी लिखी है, जिसका निर्देशन “गुडचारी” के निर्देशक शशिकिरण टिक्का करेंगे। यह फिल्म आदिवासी एंटरटेनमेंट और शरथ चंद्रा और अनुराग रेड्डी की ए + एस मूवीज़ द्वारा सह-निर्मित है।

भारत और तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट (GMB) के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन स्टूडियो ने “मेजर” – एक हिंदी और तेलुगु द्विभाषी फिल्म का निर्माण करने के लिए एक सौदा बंद कर दिया है, एक बयान पढ़ें।

यह सौदा तेलुगु फिल्म उद्योग में सोनी पिक्चर्स के प्रवेश को चिह्नित करता है क्योंकि यह अपने क्षेत्रीय पदचिह्न का विस्तार करता है, साथ ही साथ GMB का हिंदी सिनेमा में प्रवेश भी करता है।

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रमुख लेइन क्लाइन ने कहा, “‘मेजर’ एक शक्तिशाली कहानी है, जो न केवल भारतीयों को प्रेरित करेगी, बल्कि सीमाओं को पार करेगी। हम अपने पहले वन के लिए और अधिक प्रेरक कहानी नहीं पूछ सकते थे। तेलुगु फिल्म उद्योग में। “

भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने कहा, “हम महेश और नम्रता के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं जो इस तरह के रचनात्मक बल हैं और हिंदी फिल्म उद्योग में उनका स्वागत करने के लिए समान रूप से रोमांचित हैं।”

जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक नम्रता शिरोडकर गट्टमनेनी ने कहा: “हम एक राष्ट्रीय नायक के जीवन के बारे में इस तरह की अनूठी और मौलिक कहानी बताने में सक्षम हैं। ‘मेजर की कहानी’ के लिए परेश और शशि की ईमानदारी हमारे साथ गूँजती है। सोनी पिक्चर्स में हमें पैन-इंडियन दर्शकों के लिए न केवल बड़े पर्दे पर अविश्वसनीय कहानी को लाने के लिए सही साथी मिला, बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय भी। “

शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी और इसे 2020 में रिलीज किया जाना है।

You might also like