नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का आज 41वां जन्म दिन है, जिसपर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपने चहेते खिलाड़ी को विश कर रहा है। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने जन्मदिन का जश्न विदेश की धरती पर मनाया है। महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी के संग इंग्लेंड में बर्थडे जश्न मनाया जहै। धोनी ने मंद मुस्कान के साथ चमकीले अंदाज में केक काटा।

  • पत्नी साक्षी ने वीडियो किया शेयर

महेंद्र सिंह धोनी के इस बर्थडे के जश्न का वीडियो और फोटोज खुद साक्षी ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए। इस फोटो में भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं। पंत इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां एक टेस्ट मैच हो चुका है। अब तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है।

साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें धोनी चमकीली जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। हर ओर लाइटिंग दिख रही है। धोनी के लिए शानदार केक तैयार रखा दिखाई दे रहा है। धोनी पहले मोमबत्ती बुझाते हैं और उसके बाद दोनों हाथों से चाकू पकड़कर केक काटते दिख रहे हैं। इस दौरान वीडियो में बैकग्राउंड में इंग्लिश म्यूजिक भी बज रहा है।

  • जानिए कब लिया था इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास

जानकारी के लिए बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। धोनी ने टीम इंडिया के लिए 2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था। हालांकि माही अब भी IPL में खेल रहे हैं. वो अभी चेन्नई टीम के कप्तान भी हैं। धोनी ने आखिरी मैच आईपीएल में ही इसी सीजन में खेला था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में धोनी ने 26 रन बनाए थे। उनकी टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts