News in Hindi

India vs Pakistan फाइनल से पहले Dhoni ने कर ​दिया कुछ ऐसा कि फैन्स हो गए कायल

MS Dhoni takes pic with son of Sarfaraz before India vs Pakistan match

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 (ICC Champions Trophy) का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan match) के बीच रविवार को लंदन में खेला जाना है। मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में MS Dhoni पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अबदुल्ला को गोद में लिए दिख रहे हैं। अब्दुल्ला अभी केवल 4 महीने के हैं।

MS Dhoni जहां भी जाते हैं अपने फैन्स का दिल जीतने से नहीं चूकते। धोनी की यह तस्वीर उनके फैन्स तेजी से शेयर कर रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को भारत—पाकिस्तान क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से अच्छा संकेत मान रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे मैच से पहले तनाव को कम करने की कोशिश के रूप में भी देख रहे हैं।

MS Dhoni
MS Dhoni

भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी आमने सामने होती हैं मुकाबला हाईटेंशन ही होता है। ऐसे में पूर्व कैप्टन कूल धोनी का पाक टीम के कप्तान के बेटे के साथ तस्वीर खिंचवाना और उनसे घुलना मिलना चर्चा का विषय बन गया है। धोनी पाकिस्तान में भी बहुत पॉपुलर हैं और वहां भी बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं। उनकी इस तस्वीर ने पाकिस्तानी फैन्स को भी आकर्षित किया है।

मैच में बराबर की टक्कर देखने को मिल सकती है। कप्तान विराट कोहली पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनके लिए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का यह मुकाबला एक सामान्य मैच की ही तरह होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि मैदान पर उतरने के बाद अक्सर अक्रामक नजर आने वाले कोहली, इस मैच में खुद को कितना शांत रख पाएंगे।

आपको बता दें कि सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की थी और अबदुल्ला उनके पहले बेटे हैं।