News in Hindi

हॉटनेस के मामले में किम कर्दाशियन से भी आगे हैं काइली

दुनिया की हॉटेस्ट और बोल्डेस्ट मॉडल्स की बात होती है तो इनमें एक नाम जरूर गिना जाता है और वह है किम कर्दाशियन का। हालांकि आज हम जिस रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल की बात करने जा रहे हैं, उनकी बोल्डनेस के आगे आप किम कर्दाशियन को भी भूल जाएंगे। हम बात कर रहे हैं काइली जेनर की। अपनी हॉटनेस के कारण काइली हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

हाल ही एक सर्वे किया गया था, जिसमें रियलिटी स्टार काइली जेनर को दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल बताया गया है। आपको बता दें कि काइली किम कर्दाशियान की ही सौतेली बहन हैं और दोनों में खूब बनती है। किम भी काइली की ही तरह अपनी बोल्डनेस और कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बार काइली ने बहन किम को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।

काइली की यह ताजा तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वैसे काइल आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। काइली अपनी बहनों के साथ कीपिंग आप विद द कर्दाशियंस नामक टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके करीब करीब सारे सीजन्स में ही उन्हें देखा गया था। इसके अलावा वो कुछ म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी हैं।