News in Hindi

इस हॉट महिला से पूछा गया कितने पुरुषों के साथ सोई हो, मिला करारा जवाब

हर मॉडल की जिंदगी में कुछ बातें कॉमन होती हैं। आमतौर पर मॉडल्स एक से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी होती हैं। कभी स्ट्रिपर रहीं मॉडल Amber Rose ने हाल ही अपने जीवन के बड़े खुलासे किए हैं। Amber Rose के इन खुलासों ने मीडिया जगत और इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है।

Amber Rose ने एक इंटरव्यू में कहा – हैं मैंने संबंध बनाए हैं। अगर आप मुझसे पूछेंके कितनी बात, तो मैं यह गिनने नहीं जा रही हूं। हम महिलाएं इस मामले में चालाक होती हैं। हम पुरुषों को अपने रिश्तों की जानकारी के बारे में भनक तक नहीं लगने देतीं। मुझे लगता है मर्द भी इस माममे में लापरवाह हो जाते हैं।

Amber Rose
Amber Rose

एंबर रोज ने अपने राज खोलते हुए कहा कि उन्हें कई बार डेट पर जाने के मौके नहीं मिलते, क्योंकि वह कई पुरुषों को धमका चुकी हैं। एंबर ने कहा – मुझे डेट पर जाने का मौका नहीं मिलता क्योंकि पुरुष मुझसे डरते हैं। यह कई बार मेरे लिए काफी परेशानी भरा होता है। मेरी टीम का भी यही कहना है कि मेरी धमकियां मेरी ही मुश्किलें बढ़ाती हैं।

हाल ही रोज ने इंस्टाग्राम पर ड्रिंक चैम्प्स को प्रमोट किया और लेजेंड रैप नोर के साथ इंटरव्यू में कई अफवाहों पर भी चर्चा की। हाल ही अफवाह थी कि एंबर ने कहा है कि वो अपनी बेस्ट फ्रेंड ब्लेक शाइना के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड टाइगा को डेट करना चाहेंगी।

Amber Rose
Amber Rose

एंबर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा मेरा अकाउंट हैक हो गया था। मैं टाएगा को इसलिए डेट नहीं कर सकती क्योंकि वह मेरी बेस्ट फ्रेंड के बेटे का बाप है। मुझे टाइगा पसंद है, लेकिन मेरे दिल में उसके लिए इस तरह की कोई फीलिंग्स नहीं हैं। पिछले महीने ही रोज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने और टाइगा के बारे में इस तरह की बात कहे जाने पर स्पष्टीकरण दिया था।