News in Hindi

अक्षय कुमार व ट्विंकल खन्ना को मिला नच बलिए 8 जज करने का आॅफर

जहां कई सीनीयर अभिनेत्रियां किसी न किसी रियलिटी शो में जज की कुर्सी संभाल रही हैं, वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार व उनकी पत्नी ट्विंकल ने यह आॅफर ठुकरा दिया है।
हाल ही अक्षय और ट्विंकल करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में पहुंचे थे। यहां दोनों की कैमिस्ट्री को देखते हुए टीवी डांस रियलिटी शो नच बलिए के मेकर्स ने बॉलीवुड के इस पावर कपल को शो के जज पैनल में बैठने का आॅफर दिया था। नच बलिए का आठवां सीजन जल्द ही आने वाला है।
हालांकि जब शो के मेकर्स ने इस पावर कपल से संपर्क किया तो उन्होंने यह आॅफर ठुकरा दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह एक कपल डांस शो होने के कारण मेकर्स इसके जज पैनल में सिलेब्रिटी कपल को ही लाना चाहते थे, लेकिन कुमार्स ने उनका यह सपना तोड़ दिया है। वजह है दोनों के अपने अपने कमिटमेंट्स जिन्हें पूरा करने में अभी वे व्यस्त हैं।
खैर शो के लिए अक्की और टीना से बात तो नहीं बन सकी, लेकिन खबर यह भी आ रही है कि इस शो को जज करने के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और श्यामक दावर से भी संपर्क किया गया है। वहीं इस शो को होस्ट करण सिंह ग्रोवर करेंगें। अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हो सका है।