Times Bull
News in Hindi

आज भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2018 फाइनल मैच, इन खिलाडियों पर रहेगी सबकी नजर



कुछ ही घंटो के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला सुरु होने वाला है.ये मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है.क्योकि इन दिनों दोनों टीम की खिलाडियों जबरदस्त फर्म है.पर आज उस खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे जो एशिया कप 2018 में काफी सुर्खियों में रहे है.

1.हरमनप्रीत कौर

भारतीय महिला टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर एशिया कप 2018 में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर है.इन्होने इस ट्रोफी में 5 मैच खेला है जिसमे 159 रन बनाकर शीर्ष पर है.अगर इसका बल्ला चल गया तो भारतीय महिला टीम की जीत पक्की है.

2.मिताली राज

क्रिकेट के दुनिया में भारतीय महिला टीम के पूर्व कप्तान मिताली राज को कौन नहीं जानता है.इन होने इस सीजन अपने बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्सन का नमूना पेश किया है.ये एशिया कप 2018 में 135 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के लिस्ट में 3 स्थान पर है.

3.शमीमा सुल्तान

बंगलादेश महिला टीम के ओपनर बल्लेबाज शमीमा सुल्तान इन दिनों जबरदस्त फर्म है.इन्होने इस ट्रोफी में 115 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने वाले के लिस्ट में पांच वें स्थान पर है.इस लिए बंगलादेशी क्रिकेट प्रेमी इस खिलाड़ी पर काफी उम्मीद लगाए होंगे.

4.आयषा रहमान

बांग्लादेश के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी आयशा रहमान इस ट्रोफी में बेहतरीन प्रदर्सन किया है.इन्होने इस सीरिज में कई मौका पर शानदार प्रदर्सन कर के अपनी टीम को जीत दिलाई है.ये सर्वाधिक रन बनाने वाले के लिस्ट में 9 वें स्थान पर है.

source

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.