News in Hindi

पति को वश में करने के ये हैं अचूक टोटके, आप भी अपनाएं

क्या आपको भी कई बार ऐसा महसूस होता है कि आपके पति अब आपसे प्यार नहीं करते, या फिर आपके पति दूसरी महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित रहते हैं। क्या आपने भी कई बार उन्हें दूसरी औरतों को घूरकर देखते हुए पकड़ा है। क्या आप भी चाहती हैं कि आपके पति आपके वश में हों और दुनियाभर में उन्हें सिर्फ आप ही नजर आएं। अगर ऐसा है तो आपको इन उपायों की सख्त जरूरता है। ये उपाए खास वशीकरण के लिए हैं, जिनसे आप फिर से अपने पति के करीब आ सकती हैं और अपने जीवन को सुखमयी बना सकती हैं।

– शुक्रवार को भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें। उसी रात जब पति सोने के लिए जाएं, तो 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श करवा कर उनके पास चुपके से रख दें। अगले दिन उठकर उनके लिए खाना बनाएं तो इस इलायची को पीसकर उसमें डाल दें और उन्हें खिला दें। तीन से चार शुक्रवार ऐसा करें, लाभ मिलेगा।

– नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीच को पीसकर पाउडर बनालें। इसमें थोड़ा शहद मिलाकर उसके लेप बनाएं। इस लेप को खुद पर लगाएं और पति के शरीर पर भी लगाएं। आपके पति हमेशा आपके पास ही रहेंगे।
– रविवार को नहा कर तांबे के लोटे में जल, लाल चंदन का लेप, रोली मिश्रित चावल, एक बताशा और लाल कनेर का फूल डालकर सूर्य को जल चढ़ाएं। इसके बाद लाल रंग के आसन पर पूर्व या उत्तर की ओर मुंह करके मूंगे की माला से अग्रांकित मंत्र का कुल सवा लाख बार जाप करें। इससे यह सिद्ध हो जाते हैं। सूर्य पर जल रोज चढ़ाएं।

– शनिवार की आधी रात में 7 लौंग ले कर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें।

– शुक्ल पक्ष के पहले रविवार को सुबह कालीन बेला में नहा कर पूजा स्थल पर आएं। एक थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें। अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसकी पूजा करें।

– पति पत्नी साथ में भोजन करें और अपने पति की थाली में खुद की थाली का थोड़ा सा भोजन रख दें। ध्यान रहे कि आपके पति को इस बात का पता नहीं चलना चाहिए।