News in Hindi

बाहुबली 2 मूवी रिव्यू : तो क्या एक श्राप से बचाने के लिए कटप्पा ने बाहुबली को मारा !

बाहुबली : द कन्क्लूजन फिल्म वैसे तो भारतभर में शुक्रवार को रिलीज हुई है, लेकिन दुबई में इस फिल्मा का प्रीमियर गुुरवार को ही रख दिया गया था। इस मौके पर वहां अभिनेता प्रभास और अनुष्का मौजूद थे। खुद को यूएई सेंसर बोर्ड का सदस्य बताने वाले उमेर संधु ने फिल्म का पहला रिव्यू भेजा है। उमेर ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार देते हुए इसे ब्लॉकबस्टर बताया है। हालांकि आपको बता दें कि उमेर संधु का यह ट्विटर हैंडल वैरिफाइड नहीं है।

उमेर ने अपने रिव्यू में यह तो खुलासा नहीं किया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, लेकिन हम आपको बता देते हैं कि यह सस्पेंस तो फिल्म के फर्स्ट हाफ में ही खुल जाएगा। वैसे एक मैसेज फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा ताकि वो उसे देवी माहेश्वरी के श्राप से बचा ले जिसकी वजह से वो जंग के मैदान में ही जीवित पुतले में बदलने वाले थे। अब यह एक और सस्पेंस है कि देवी माहेश्वरी कौन है। हालांकि इंडियन एक्सप्रेस ने इस मैसेज की पुष्टि करने से मना कर दिया है।


उमेर संधू ने अपने रिव्यू में फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्मों से की है और इसके भव्य सेट, वीएफएक्स, साउंड, एडिट, स्टोरी लाइन, स्क्रीनप्ले और एक्टर्स के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रभाव ने अपने जीवन का सबसे सशक्त अभिनय किया है। फिल्म के दूसरे कलाकारों जैसे अनुष्का और तमन्ना ने भी बेहद अच्छा काम किया है। फिल्म में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज ने भी काफी इम्प्रेस किया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म देशभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। आमतौर पर बॉलीवुड की बेतरीन फिल्म भी केवल 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होती है। साउथ इंडिया की 3000 स्क्रीन पर केवल तमिन, तेलुगु, कन्नड और मलयालम फिल्में ही प्रदर्शित की जाती हैं, लेकिन बाहुबली के लिए देश के 8000 स्क्रीन्स लिए गए हैं। इसके अलावा 28 अप्रेल को हिंदी या किसी और भाषा की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म के आगे किसी निर्माता ने अपनी फिल्म रिलीज करने का साहस नहीं जुटाया है।