जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल

Zomato's delivery boy said something like this, the video is being fiercely viral on social media

जोमैटो Zomato के एक डिलीवरी ब्वॉय का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विडियो में जोमैटो Zomato डिलीवरी ब्वॉय से उनकी कमाई को लेकर पूछा जा रहा है, वही जोमैटो Zomato डिलीवरी ब्वॉय भी बड़ें खूश हो कर जबाब दे रहा है। लोग इस डिलीवरी ब्वॉय के फैन हो गए हैं। इस पर लोगसोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि इस बंदे ने तो दिल जीत लिया। यहां तक की कई लोग तो जोमैटो Zomato को ट्वीट कर रहे हैं कि हमारा ऑर्डर इसी के हाथ भेजना।

दरअसल आप को बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय से पूछता है कि एक दिन में कमाई के बारे में पुछता हा वही सोनू 350 रुपए, incentive लगाकर कमाई के बार में बताता है, और दूसरे बार में पुछता है कि खाना Zomato देता है या फिर से ऑर्डर से हो निकाल लेते हो सोनू जबाब देता है कि हीं ऑर्डर से निकालकर नहीं खाते Zomato देता है खाने को, जो ऑर्डर कैंसल हो जाता है वो खाने को मिल जाता है।

वही दूसरे विडियों वीडियो बनाने वाला कहते है कि लगता है Zomato में काम करके काफी खुश हो, हर सवाल का जवाब हंसते हुए दे रहे हो। इस पर डिलीवरी ब्वॉय सोनू कहता है कि ऐसा ही हूं मैं। लोग इन दोनों वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं