News in Hindi

इस अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया बिपाशा ने पति करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन

न्यूली मैरिड करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा तो हाल ही गोवा में हुए करण की बर्थडे पार्टी से ही लगाया जा सकता है। यह पार्टी काफी खास थी। खुद बिपाश ने इस बर्थडे की प्लानिंग की थी।

23 फरवरी को करण का बर्थडे होता है, इसका सेलिब्रेशन रात 12 बजे से ही शुरू हो गया। बिपाशा और करण कुछ दोस्तों के साथ गोवा पहुंचे। उनके सभी दोस्त इस मौके पर करण की तस्वीरों वाली सफेद रंग की टीशर्ट्स पहने हुए थे। इन सबकी टीशर्ट पर मंकीज बर्थडे लिखा हुआ था, जबकि खुद करण ने जो टीशर्ट पहना था उस पर मंकी प्रिंस लिखा हुआ था। आपको बता दें कि बिपाशा प्यार से करण को मंकी या नी कि बंदर कहकर बुलाती हैं। यहां करण के लिए प्रीबर्थडे बैश अरेंज किया गया था। इसमें केक भी बेहद शानदार था।

करण ने बिपाशा को शुक्रिया कहने के लिए अपने बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और थैंक्स कहा। आपको बता दें कि 30 अप्रेल को करण व बिपाशा की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। आपको बता दें कि बिपाशा और करण फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे और वहीं दोनों को प्यार हो गया था। करण इससे पहले टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के पति थे और बिपाशा से शादी से पहले उन्होंने जेनिफर को तलाक दे दिया था। यह करण की तीसरी शादी है।