शाओमी ने लांच किए Mi डुअल ड्राइवर In-Ear इयरफ़ोन, कीमत 799 रुपए

Xiaomi launches Mi Dual Driver In-Ear earphones, price Rs 799

शाओमी Xiaomi ने भारत में अपने नए ईयरफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। Mi डुअल-ड्राइवर In-Ear इयरफ़ोन की कीमत 799 रुपये में नए लॉन्च किए गए । वही इयरफ़ोन दो वेरियंट – काले और नीले में उपलब्ध होगें। वही इनको Mi.com और Mi Home (कंपनी के ऑफलाइन स्टोर) से खरीदा जा सकेगा। इयरफ़ोन 10 मिमी और 8 मिमी गतिशील ड्राइवरों से लैस हैं।

Samsung Galaxy A71: अमेज़न, सैमसंग डॉट कॉम पर हुआ लिस्ट, जानें कीमत और स्पेशिफेकशन

कंपनी के अनुसार, ईयरफोन अतिरिक्त बास प्रदान करता है बाहरी शेल में कार्बन लुक है। ईयरफोन anodized एल्यूमीनियम कैविटी, स्क्रैच प्रूफ और फिंगरप्रिंट प्रतिरोधी बिल्ड के साथ आता है। इसके अलावा, Mi डुअल ड्राइवर In-Ear इयरफ़ोन तीन-बटन ऑपरेशन से लैस हैं, और यह वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है।

गौरतलब है कि  कंपनी अपने उत्पादों को लेकर विस्तार कर रही है। इससे पहले, यह एक स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी कंपनी के रूप में जाना जाता था। लेकिन अब, यह टूथब्रश और स्पीकर जैसे कई उत्पादों को लॉन्च किए है। पिछले हफ्ते, Xiaomi ने Mi आउटडोर स्पीकर लॉन्च किया, जो 5W साउंड के साथ आता है, और 20 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसके अलावा, यह वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। 2,000 एमएएच की बैटरी के साथ 20 घंटे के संगीत प्लेबैक की पेशकश कर सकता है। वही इस स्पीकर की कीमत 1,399 रुपये है।

 

एक हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi भारत में जल्द ही Mi Mix अल्फा लॉन्च कर सकता है। स्पेसिफिकेशन में स्मार्टफ़ोन 2088×2250 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.92-इंच की ओएलईडी स्क्रीन के साथ आता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ संचालित होगा। 12GB रैम के मिलेगी अन्य फीचर को लेकर कंपनी ने अभी जारी नही की है।