Times Bull
News in Hindi

बीएसएनएल बम्पर ऑफर: इस उत्सव के मौसम में 132 जीबी डेटा मुफ्त में प्राप्त करें

बीएसएनएल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘बम्पर ऑफर’ नामक एक नया प्रस्ताव पेश किया है जो उन्हें सब्सक्राइब किए गए प्लान के शीर्ष पर प्रति दिन 2 जीबी से अधिक डेटा के साथ लाभान्वित करेगा। भारत में उत्सव के मौसम के निर्माण के लिए, राज्य की स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी दिल्ली और मुंबई को छोड़कर भारत में सभी सर्किलों में बम्पर ऑफर उपलब्ध कराएगी क्योंकि यह वहां पर काम नहीं करती है।

बीएसएनएल बम्पर ऑफर असीमित योजनाओं और एसटीवी योजनाओं के ऊपर और ऊपर प्रति दिन 2.2 जीबी डेटा वाले ग्राहकों के डेटा खाते को क्रेडिट करेगा। इन असीमित योजनाओं की सदस्यता लेने वाले नए उपयोगकर्ता – 186 रुपये, 42 9 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये और 999 रुपये – प्रदान किए गए आंकड़ों के शीर्ष पर 2.2 जीबी मिलेगा। दूसरी तरफ, मौजूदा उपयोगकर्ताओं को डेटा मिलेगा जब वे 187 रुपये, 333 रुपये, 34 9 रुपये, 444 रुपये और 448 रुपये के असीमित एसटीवी खरीदते हैं। प्रस्ताव की वैधता 60 दिन है, जो कुल मिलाकर है 132 जीबी अतिरिक्त डेटा मुफ्त में।

यह बीएसएनएल का दूसरा प्रस्ताव है जो रिलायंस जियो को बेकार रखने के लिए उपयोगकर्ताओं को मुफ्त डेटा दे रहा है। हाल ही में, बीएसएनएल ने 15 सितंबर तक मानसून प्रस्ताव बढ़ाया, जिससे आधार योजना के ऊपर और ऊपर उपयोगकर्ताओं को 2 जीबी दैनिक डेटा दिया गया। जून में प्रस्ताव की घोषणा की गई, हालांकि, कंपनी ने जियो ऑफर के साथ अपनी वैधता बढ़ा दी जिसने प्रति दिन 2 जीबी डेटा भी मुफ्त में दिया। उस ने कहा, जियो ने हाल ही में अपनी दूसरी सालगिरह को चिह्नित करने के लिए सभी ग्राहकों को 8 जीबी के 2 वाउचर को आउट करना शुरू कर दिया। उपयोगकर्ता सितंबर के महीने में चार दिनों के लिए प्रति दिन 2 जीबी डेटा और अक्टूबर के महीने में इसी तरह के पैकेज का आनंद ले सकते हैं।

“हम अपने सम्मानित ग्राहकों को समय पर आकर्षक योजनाएं और योजना समय की पेशकश कर रहे हैं। बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, “श्री गणेश चतुर्थी, नवरात्र-दुर्गा पूजा-दशरा और दिवाली आदि के इस उत्सव के उत्सव में हम बढ़ते लाभों के साथ इस ‘उत्सव प्रस्ताव’ के साथ आए हैं।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.