Zareen khan Birthday Special : बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ( Zareen khan ) शनिवार यानी कि कल अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। जरीन खान अपनी एक्टिंग के साथ अपनी नेचुरल स्किन और फ्लॉलेस ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। जरीन खान की खूबसूरती अदाओं के फैंस दीवाने हैं। आए दिन जरीन खान अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं। उनकी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। ये तो किसी से छिपा नहीं है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जरीन खान को सलमान खान लेकर आए थे।
जरीन खान ने दबंग खान की फिल्म “वीर” से डेब्यू किया था। फिल्म “वीर” बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करिश्मा तो नहीं कर पाई थी, लेकिन जरीन की गाड़ी चल पड़ी थी।

जरीन खान अपनी सफलता के लिए सलमान खान का हमेशा शुक्रिया अदा करती हैं। एक बार मीडिया से बात करते हुए जरीन ने कहा था कि ‘मैं फिल्म “वीर” में सलमान खान की हीरोइन थी, इसलिए आज दर्शक मुझे जानते हैं। सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने के दौरान मैं हमेशा उन्हें देखती रहती थी। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं’। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

आपको बता दें कि जरीन खान में सलमान को कैटरीना कैफ की झलक दिखाई देती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी फिल्म “वीर” के लिए ऑडीशन देने के लिए कहा था ऑडिशन देने के बाद जरीन खान को सलमान खान ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था। हालांकि दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर कुछ लोगों द्वारा पसंद भी किया गया था। इस फिल्म के गाने सभी सुपरहिट साबित हुए थे। बस तभी से जरीन खान को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे।

वहीं जरीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “इंडस्ट्री में मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी, जब मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखा था, तो मेरे लिए सबकुछ नया था। जब मैं 20 साल की थी और तब मुझे इंडस्ट्री के बारे में कुछ नहीं पता था, मेरा बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं था, लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी, जो मुझे बॉलीवुड के सुपरस्टार कहने जाने वाले सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts