नई दिल्ली : टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्होंने दुनियाभर में अपने काम से जलवा बिखेरा है। उन्हें उनकी शानदार और जबरदस्त एक्टिंग के लिए विदेशों में भी खूब जाना जाता है। टीवी के ही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो जल्द ही हॉलीवुड में भी कदम रखने वाले हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने हिंदुस्तान के साथ-साथ पाकिस्तान में भी अपने काम का परचम लहराया है। इस लिस्ट में टीवी की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी से लेकर बॉलीवुड की अदाकारा किरण खेर का नाम शामिल है। जानिए उन हसीनाओं के नाम।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड और टीवी रियलिटी शो में अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने पाकिस्तान में भी अपने काम का परचम लहराया है। नेहा धूपिया ने फिल्म ‘कभी प्यार न करना’ में एक छोटा सा रोल निभाया है। इस फिल्म के लिए नेहा धूपिया पाकिस्तान गई थी।

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की’ से सबका दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) ने पाकिस्तानी फिल्म ‘सल्तनत’ में काम किया था। यूं तो इस फिल्म में भी श्वेता तिवारी की एक्टिंग को खूब ज्यादा पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म पर्दे पर धूम मचाने में नाकामयाब रही थी।

किरण खेर

इंडियाज गॉट टैलेंट’ की जज किरण खेर ( Kirron Kher) भी पाकिस्तानी सिनेमा का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘खामोश पानी’ में काम किया था, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा भी गया था।

अचिंत कौर

टीवी एक्ट्रेस अचिंत कौर (Achint Kaur) ने ‘जमाई राजा’ से इस कदर पहचान बनाई थी कि उन्हें विदेशों से भी ऑफर आने शुरू हो गए थे। किरण खेर की तरह अचिंत कौर भी पाकिस्तानी फिल्म ‘सल्तनत’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

सारा खान

‘बिदाई’ एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) को उनकी एक्टिंग के लिये भारत में भी खूब सहारा जाता है। लेकिन अपनी एक्टिंग की छाप वह पाकिस्तान में भी छोड़ चुकी हैं। उन्होंने ‘बेखुदी’ और ‘लेकिन’ जैसे पाकिस्तानी शो में काम किया था।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts