नई दिल्ली : टीवी के फेमस सीरियल अनुपमा में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। अब आने वाले एपिसोड में वनराज के एक फैसले के बाद अनुपमा और अनुज की रिश्ते में हुई अनबन। अनुज बताता है कि किंजल और उसका बच्चा सुरक्षित है। परितोष और वनराज किंजल से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है। किंजल ने सहमति में सिर हिलाया। अंकुश पूछता है कि अगर सब कुछ ठीक है तो अनुपमा और किंजल क्यों रो रहे हैं। अनुज बताता है कि अनुपमा अपने अपराधबोध के कारण रो रही है और किंजल अपने डर से। वह अपने बच्चों के लिए एक माँ के डर की व्याख्या करता है। अनुज अनुपमा और किंजल से रोना बंद करने के लिए कहता है। हसमुक भी उन दोनों को रोना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि सब कुछ ठीक है।

अनुपमा माफी मांगती है वनराज चिल्लाता है और अनुपमा से उसका सॉरी उसके पास रखने के लिए कहता है। अनुज वनराज से कहता है कि वह अनुपमा पर आवाज न उठाए क्योंकि वह बर्दाश्त नहीं कर सकता। वनराज ने अनुपमा पर कपाड़िया बनने के बाद अपनी जिम्मेदारी की अनदेखी करने का आरोप लगाया। वह अनुपमा से पूछता है कि क्या वह किंजल की देखभाल नहीं कर सकती। अनुज अनुपमा का पक्ष लेता है और वनराज को समझाने की कोशिश करता है कि अनुपमा की गलती नहीं है। वनराज अनुपमा पर आरोप लगाता रहता है।

अनुपमा ने किंजल को अपने साथ ले जाने का फैसला किया। वनराज कहता है कि किंजल अब अनुपमा के साथ नहीं रहेगी। अंकुश वनराज से पूछता है कि क्या घर में बॉम्ब मौजूद है। वनराज कहता है कि उसके बच्चे या ग्रैंडचाइल्ड अनुपमा अनुज कपाड़िया से मिलने नहीं जाएंगे।किंजल वनराज से उसे अनुपमा के साथ रहने देने की विनती करती है। वनराज ने किंजल के अनुरोध को मंजूरी दी।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts