News in Hindi

हैंडसम एक्टर बन गए हैं तारे जमीं पर फेम दर्शील सफारी

वर्ष 2007 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म तारे जमीं पर का वह छोटा सा बच्चा तो आपको याद ही होगा, जिसने बच्चों और उनकी एजुकेशन की तरफ देखने का नजरिया बदल दिया था। आॅटिज्म पर आधारित इस फिल्म से चाइल्ट आर्टिस्ट दर्शील सफारी पॉपुलर हुए थे।

अब दर्शील हैंडसम एक्टर बन गए हैं। हाल ही उनकी ताजा तस्वीर सामने आई है जिसमें वे काफी ​डैशिंग नजर आ रहे हैं। दरअसल दर्शील बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दर्शील जल्दी ही क्विकी नामक फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म टीनऐज लव स्टोरी है।

Darsheel Safary in Pic

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने इस फिल्म का पोस्टर ट्वीट किया है। फिल्म का निर्देशन प्रदीप अतलुरी कर रहे हैं, जबकि इसे टोनी डिसूजा, अमुल विकास मोहन और नितिन उपाध्याय प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की फीमेल लीड का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

फिल्म के पोस्टर पर बड़ी ही रोचक टैगलाइन लिखी है— बफरिंग, नो सफरिंग। इसके अलावा यह कहानी सच्ची भावनाओं पर आधारित है। पोस्ट के बैकग्राउंड में बहुत से शब्द लिखे हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि तारे जमीं पर के बाद दर्शील सफारी ने बम बम बोले और Zokkomon जैसी फिल्मों में काम किया था। गौरतलब है कि तारे जमीं पर के लिए दर्शील फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीत चुके हैं।