News in Hindi

इस स्टार के कहने पर मशहूर गुलाटी बन शो में वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर के फैन्स लंबे समय से द कपिल शर्मा शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी को मिस कर रहे हैं। अब उनका इंतजार खत्म होने को है। खबर है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर लौट रहे हैं, लेकिन कपिल के लिए, ऐसा वे केवल सलमान खान के लिए कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी पर आना चाहते हैं और इसी के चलते चैनल ने खास इंतजाम किए हैं। ट्यूबलाइट का प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जाएगा। ट्यूबलाइट के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वलो हैं जिसका प्रोमो वीडियो आ चुका है।

इस शो में सुनील अपने फेसम अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में ही नजर आएंगे और सलमान की ट्यूबलाइट टीम का मनोरंजन करेंगे। चैनल वालों ने सलमान को द कपिल शर्मा शो में लाने की बजाए सुनील के साथ नया शे बनाने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि हाल ही कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स से बात की थी। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि वो सुनील ग्रोवर को शो पर वापस कब ला रहे हैं। कपिल ने इस सवाल के जवाब में लिखा – जब भी उनका दिल करे…मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।